‘शिवराज सिंह चौहान से सीख ले अखिलेश यादव’

  • ‘शिवराज सिंह चौहान से सीख ले अखिलेश यादव’
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-2:41 PM

महोबा: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा चरखारी से विधायक साध्वी उमा भारती ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार संवेदनहीन है। उन्होंने आरोप लगाया कि बुंदेलखण्ड में हुई अतिवृष्टि और ओले बरसने से खेती के चौपट हो जाने के बाद भी पीडितों की मदद करने की बात तो दूर प्रदेश सरकार ने सान्तावना देने की भी जरूरत नहीं समझी। साध्वी ने कहा कि इससे समाजवादी पार्टी और उसकी सरकार के किसानों का हितैषी होने के दावों की पोल खुलती है।

उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के जैतपुर ब्लाक में अपनी विधानसभा के आधा दर्जन से अधिक गांवो में कृषि को दैवीय आपदा से हुए नुकसान का जायजा लेने और किसान परिवारों के हाल चाल को जानने के बाद कल देर शाम यहां मीडिया से उमा भारती ने कहा कि असमय बारिश और ओलावृष्टि ने समूचे बुन्देलखण्ड क्षेत्र में रबी की फसल को नब्बे फीसदी तक नुकसान पहुंचाया है। खेतों की हालत बेहद खराब है, किसान कंगाल हो गए है। उन्होंने कहा कि आपदा पीडितों को शीघ्र राहत उपलब्ध न कराई गई तो स्थिति भयावह हो सकती है। गरीबी और भुखमरी शुरू होने से पूरा इलाका तबाह हो जायेगा।

भाजपा नेत्री उमा भारती ने कहा कि किसानो के लिए के वल घोषणाएं करने तथा बडी-बडी बातों से काम चलने वाला नहीं है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अखिलेश यादव को सीख लेना चाहिये जिन्होंने दैवीय आपदा आने के दूसरे ही दिन न सिर्फ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर क्षति का जायजा लिया बल्कि किसानों को राज्य सरकार की ओर से आपदा राहत कोष से तत्काल राहत राशि वितरित किए जाने की व्यवस्था सुनिश्चित कराई।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You