मोदी पर निशाने के लिए कांग्रेस ने रखी केजरीवाल के कंधे पर बंदूक

  • मोदी पर निशाने के लिए कांग्रेस ने रखी केजरीवाल के कंधे पर बंदूक
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-8:58 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज अप्रत्याशित रूप से आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल की इस बात के लिए सराहना की कि वह गुजरात में मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के दावों की पोल खोल रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता और केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने केजरीवाल के गुजरात दौरे में मोदी के मिथक तोड़े जाने का स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि मोदी ने अपने राज्य में विकास के दावों का गुब्बारा फुला रखा है और केजरीवाल इसी गलतफहमी को तोड़ रहे हैं। इसके बाद सवालों की बौछार का सामना करते हुए थरूर ने कहा कि यह केजरीवाल की प्रशंसा का प्रश्न नहीं है, बल्कि असली बात यह है कि जो काम मीडिया को करना चाहिए वह काम अब केजरीवाल ने किया है।

यह पूछने पर कि कांग्रेस गुजरात में मोदी के दावों की पोल खोलन में असमर्थ क्यों हो गई, थरूर ने कहा हम तो यह काम करते ही रहते हैं। हम तो वहां उनके मुख्य प्रतिद्वंद्वी हैं लेकिन अगर मीडिया या कोई तीसरा शख्स असलियत के बारे में बात करे तो उसकी बात सुनी जाती है।  लेकिन कांग्रेस ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के सामने आप के कार्यकर्ताओं ने जो हिंसक प्रदर्शन किया, उसके खिलाफ अपनी मुखर आवाज उठाई। 

थरूर ने कहा कि कांग्रेस हिंसा की राजनीति के सख्त खिलाफ है कल जो हुआ उसमें दोनों ही पक्ष दोषी हैं। उन्होंने कहा यह घृणा फैलाने वाली ताकतों और अति उत्साही हिंसक ताकतों के बीच टकराव था। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले में  कानून को अपना काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा शांतिपूर्ण राजनीति के पक्ष में है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You