हिटलर के प्रचार मंत्री गोयबेल्स का पुनर्जन्म होता तो वह आप में शामिल होता :भाजपा

  • हिटलर के प्रचार मंत्री गोयबेल्स का पुनर्जन्म होता तो वह आप में शामिल होता :भाजपा
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-9:53 PM

नई दिल्ली : भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी पर आज चौतरफा हमला करते हुए चुनाव आयोग से उसकी मान्यता समाप्त करने की मांग की और उस पर झूठे प्रचार करने का आरोप लगा कर कहा कि हिटलर के कुख्यात प्रचार मंत्री जोसफ गोयबेल्स का अगर पुनर्जन्म हुआ होता तो वह आम आदमी पार्टी में शामिल होता।

 
राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरूण जेटली ने व्यंग्य करते हुए गोयबेल्स की उस कुख्यात उक्ति को उद्धृत किया जिसमें उसने कहा था, ‘‘अगर आप एक बड़ा झूठ बोलें और उसे दोहराते रहें, तो जनता अंतत: उसमें विश्वास करने लगेगी। उन्होंने केजरीवाल पर प्रहार करते हुए कहा, ‘‘यह भारत में वैकल्पिक राजनीति के पैरोकार की एक सामान्य रणनीति है जो अब किसी से छिपी नहीं रह गई है।
 
राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि गुजरात में केजरीवाल को न तो गिरफ्तार किया गया और न ही हिरासत में लिया गया। लेकिन दुनियाभर में यह झूठ फैलाया गया कि गुजरात के मुख्यमंत्री के खिलाफ उन्हीं के राज्य में प्रचार करने के लिए वहां की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
 
 आम आदमी पार्टी को अराजकता फैला कर भाजपा और नरेन्द्र मोदी को सत्ता में आने से रोकने लिए कांग्रेस की भाड़े की गुंडा ब्रिगेड’’ बताने वाली भाजपा ने चुनाव आयोग का दरवाजा भी खटखटाया और आप की मान्यता समाप्त करने की मांग की।
 
भाजपा ने आरोप लगाया कि देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इस उसके मुख्यालय पर हिंसक प्रदर्शन जैसी घटनाओं के पीछे कुछ विदेशी ताकतें हैं और इस मामले में जांच होनी चाहिए।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You