टाइटलर टिकट की लाइन से हटे

  • टाइटलर टिकट की लाइन से हटे
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-11:54 PM
नई दिल्ली (अशोक शर्मा): पूर्व केन्द्रीय मंत्री जगदीश टाइटलर ने उत्तर-पूर्वी लोकसभा क्षेत्र से प्राइमरी प्रौसेस के अंतर्गत टिकट पाने के लिए दाखिल किया अपना आवेदन वीरवार को वापिस ले लिया। इस बाबत टाइटलर ने संगठन के दिल्ली प्रभारी समेत कई नेताओं को जानकारी दे दी है। इस प्रकार सांसद जयप्रकाश अग्रवाल का पुन: अपने संसदीय क्षेत्र से ही चुनाव लडऩा लगभग तय हो गया है। 
 
हालांकि प्राइमरी प्रौसेस के अंतर्गत टिकट पाने के लिए टाइटलर पिछले कई दिनों से सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। वह उत्तर-पूर्वी संसदीय क्षेत्र में रहने वाले पार्टी के पदाधिकारियों और पूर्व विधायकों के लगातार संपर्क में भी थे लेकिन बुधवार की दोपहर बाद एक फोन आने के बाद से ही उनकी चुनावी रणनीति में बदलाव आना शुरू हो गया था।
 
इस बाबत उन्होंने किसी को जानकारी तो नहीं दी थी लेकिन सूत्रों की मानें तो टाइटलर को शाम को पार्टी हाईकमान सोनिया गांधी ने अपने  आवास पर बुलाया था। पता चला है कि वहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें कुछ संकेत दिए और उसके बाद से ही उन्होंने प्राइमरी प्रौसेस की प्रक्रिया में भाग नहीं लेने का मन बना लिया था।
 
वहां से लौटने के बाद टाइटलर ने अपने कुछ समर्थकों से बातचीत की थी। उसके बाद उनके समर्थकों को भी इस बात का एहसास हो गया था कि टाइटलर चुनाव लडऩे के अपने फैसले को बदल सकते हैं। और हुआ भी वही। वीरवार को उन्होंने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी डॉ. शकील अहमद और निर्वाचन अधिकारी को इस सम्बन्ध में अपने निर्णय से अवगत करा दिया।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You