गिरफ्तारी से पहले ब्यूटी पार्लर में थीं शाजिया

  • गिरफ्तारी से पहले ब्यूटी पार्लर में थीं शाजिया
You Are HereNational
Friday, March 07, 2014-2:44 PM

नई दिल्ली (कुमार गजेन्द्र): आप पार्टी के नेता पुलिस और पुलिस की कार्रवाई से बिलकुल नहीं डरते। गुरुवार को आप नेता शाजिया इल्मी की गिरफ्तारी के वक्त भी कुछ ऐसा ही नजारा सामने आया। पुलिस जब साजिया को ढूंढने के लिए दिल्ली की खाक छान रही थी, उस वक्त शाजिया खुद घर के नजदीक मौजूद एक ब्यूटी पार्लर में अपना मेकअप करा रहीं थीं।  जिस वक्त पुलिस ने उन्हें पकड़ा , उस वक्त पार्लर में उनका गोल्ड फेशियल चल रहा था। पुलिस आधे घंटे तक शाजिया को बाहर बुलाती रही और वे अंदर अपने चेहरे की साज-सच्चा में लगी रहीं। 

पुलिस ने जिस वक्त आम आदमी पार्टी की नेता शाजिया इल्मी को पूछताछ के लिए लेने पहुंची वे ग्रेटर कैलाश-2 स्थित एक ब्यूटी पार्लर में मेकअप करा रही थीं। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक शाजिया ने अचानक ही पार्लर में फोन कर वहां बुकिंग कराई। हैरान करने वाली बात यह है कि शाजिया के ब्यूटी पार्लर में आने के बाद ही वहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी इकट्ठा होने शुरू हो गए। 

सूत्रों के मुताबिक स्वयं शाजिया ने ही पार्टी कार्यकर्ताओं को ब्यूटी पार्लर का पता बताया और जल्द से जल्द वहां इकट्ठा होने के लिए कहा। कार्यकर्ताओं के वहां इकट्ठा होने के बाद ही शाजिया ब्यूटी पार्लर से मुस्कुराती हुई बाहर निकलीं। पुलिस के साथ जाने के पहले वो मीडिया से रूबरू हुईं और उनके सवालों के जवाब दिए। वहां से उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस ले गई। हालांकि यहां आप के  कार्यकर्ताओं ने हंगामा नहीं किया। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You