दिल्ली पुलिस ने आप कार्यकर्ताओं पर लगाया दंगाई का आरोप !

  • दिल्ली पुलिस ने आप कार्यकर्ताओं पर लगाया दंगाई का आरोप !
You Are HereNational
Friday, March 07, 2014-5:44 PM

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदर्शनकारियों पर अपने कर्तव्य निर्वहन से उसे रोकने के लिये ‘दंगाई गतिविधि और आपराधिक ताकत’ के इस्तेमाल का आरोप लगाया है। आप कार्यकर्ताओं ने यहां भाजपा मुख्यालय मेें बुधवार को प्रदर्शन किया था जिसने हिंसक रूप ले लिया था। पुलिस द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट के अनुसार संसद मार्ग थाने में सब इंसपैक्टर सुनील कुमार अपने सहयोगियों के साथ जब भाजपा मुख्यालय पहुंचे तो पाया कि वहां आप के करीब 50 कार्यकर्ता इकट्ठा थे।

रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने प्रदर्शनकारियों को वापस जाने के लिये मनाने की कोशिश की लेकिन भीड़ नारेबाजी करती रही और कुछ ही देर में आप प्रदर्शनकारियों की तादाद 150 से 200 के बीच हो गई। इसके बाद संसद मार्ग थाना के सहायक पुलिस आयुक्त अन्येष राय अतिरिक्त बल के साथ मौके पर पहुंचे जिस दौरान प्रदर्शनकारियों ने दीवार और मुख्य प्रवेश द्वार पर चढना और बाहर लगे होर्डिंग को फाडऩा शुरू कर दिया था।

रिपोर्ट में कहा गया ‘‘जनघोषणा प्रणाली पर वहां एकत्र होने को गैरकानूनी घोषित किया गया और उनसे जाने को कहा गया लेकिन भीड़ की तरफ से दंगाई हरकत और पथराव जारी रहा।’’ जब कोई विकल्प नहीं बचा तो पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिये पानी की बौछारें छोड़ीं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You