‘राहुल CM होते तो केजरीवाल को मिलने का समय जरुर देते’

  • ‘राहुल CM होते तो केजरीवाल को मिलने का समय जरुर देते’
You Are HereNational
Friday, March 07, 2014-7:26 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज नरेंद्र मोदी द्वारा आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को मिलने का समय नहीं दिए जाने को एक मुद्दा बनाने का प्रयास करते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री पर अतिथियों का स्वागत करने की राज्य की परंपरा का असम्मान करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने मोदी की कार्रवाई को नापसंद करते हुए यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमारी संस्कृति में अतिथि भगवान के समान हैं। केजरीवाल गुजरात के अतिथि थे और राज्य की यह परंपरा रही है कि यहां जो भी मुख्यमंत्री रहा है, वह दूसरे राज्यों के नेताओं और मुख्यमंत्रियों से मिलता है।’’ उनका कहना था कि केजरीवाल से मिलना मोदी का कर्तव्य था बावजूद इस तथ्य के कि वह अब दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री हैं। आम आदमी पार्टी के नेता पिछले दो दिन से गुजरात में थे।

यह पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आप नेता से मिलने का समय देते, मोदी के कटु आलोचक गोहिल ने कहा, ‘‘अगर राहुल जी मुख्यमंत्री होते तो वह केजरीवाल को मिलने का समय जरुर देते।’’  गोहिल ने कहा कि केजरीवाल की यात्रा को लेकर भाजपा काफी घबरायी हुई है क्योंकि मोदी अचम्भे में हैं कि इस तरह के मुद्दे उठाते हुए अचानक यह नया कलाकार कहां से अवतरित हो गया।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You