Subscribe Now!

AAP नेता कुमार विश्वास और 20 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज

  • AAP नेता कुमार विश्वास और  20 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज
You Are HereUttar Pradesh
Saturday, March 08, 2014-1:46 PM

सुल्तानपुर: अमेठी लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार कुमार विश्वास और 20 अन्य लोगों के खिलाफ पड़ोसी जिले सुल्तानपुर में निषेधाज्ञा एवं आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

सुल्तानपुर के जिलाधिकारी प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि निषेधाज्ञा और आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में कोतवाली पुलिस थाने में कुमार विश्वास और 20 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। यादव ने बताया, ‘‘कुमार विश्वास जिला प्रशासन की अनुमति के बिना कल रात अपने काफिले के साथ यहां पहुंचे, जिससे यातायात बाधित हुआ।’’ 

विश्वास ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि वह अपनी कार में अकेले गये थे , इसलिए निषेधाज्ञा और आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का सवाल ही पैदा नहीं होता। यह आरोप लगाते हुए कि जिला प्रशासन कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की शह पर उन्हें परेशान कर रहा है , विश्वास ने कहा कि वह सुल्तानपुर में मकान ढह जाने की एक घटना में मलबे में दबे एक मजदूर के पिता से मिलने गये थे।

पांच मार्च को सुल्तानपुर में मकान ढह जाने के हादसे में अमेठी के गौरीगंज इलाके का रहने वाला एक मजदूर मलबे में दब गया था और उसे निकालने के लिए सेना की देखरेख में अभियान अब भी जारी है। विश्वास ने जिला प्रशासन पर मकान बनवाने वाले ठेकेदार के प्रति नरमी दिखाने का आरोप लगाते हुए सुल्तानपुर के जिलाधिकारी और जिला पुलिस अधीक्षक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किए जाने की मांग की है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You