LPG की मारामारी बनी लोगों के लिए मुसीबत

  • LPG की मारामारी बनी लोगों के लिए मुसीबत
You Are HereNational
Saturday, March 08, 2014-4:59 PM

डोईवाला: डोईवाला क्षेत्र के नगर व ग्रामीण इलाकों में गैस की मारामारी कम होने का नाम ले रही है। उपभोक्ताओं को एक माह बाद भी गैस सिलैंडर नहीं मिलने से बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है लेकिन गैस एजैंसी प्रबंधक और जिला प्रशासन लोगों की इस विकट समस्या की और बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहे हैं  जिससे उपभोक्ताओं में प्रबंधक और प्रशासन के विरुद्ध रोष व्याप्त है।

डोईवाला विकास खंड के अंतर्गत 5 न्याय पंचायत स्थित हैं जिनमें न्याय पंचायत भानियावाला, रानीपोखरी, मारखमग्रांट आदि क्षेत्रों में भारत एवं इंडियन गैस एजैंसी द्वारा उपभोक्ताओं को गैस सप्लाई की जाती है लेकिन पिछले 3 माह से उपभोक्ताओं को गैस सिलैंडर लेने के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है।

उपभोक्ताओं को गैस बुकिंग कराने के एक माह भी सिलैंडर नहीं मिल पा रहा है।  वहीं ऊंची पहुंच वाले गैस बुकिंग के दूसरे दिन ही गैस उठा लेते हैं पर एक आम आदमी गैस लेने के लिए एजैंसी के चक्कर काट-काट कर थक जाता है लेकिन उसे एक माह प्रतीक्षा करने के बाद बड़ी परेशानियों के बीच गैस मिल पाती है।

एजैंसी प्रबंधक डी.एस. भंडारी ने बताया कि पिछले काफी समय से गैस सिलैंडर एजैंसी में कम आ रहे है जिसकी वजह से उपभोक्ताओं को दिक्कत उठानी पड़ रही है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You