पुलिस देखती रही और आसाराम कर गए...

  • पुलिस देखती रही और आसाराम कर गए...
You Are HereRajasthan
Saturday, March 08, 2014-4:45 PM

जोधपुर: नाबालिग से यौन शोषण के मामले में आरोपी आसाराम को गुरुवार को पेशी के बाद वापस जेल ले जाने के लिए वाहन ‘वज्र’ में प्रवेश करवाया गया। कुछ ही क्षण में आसाराम वापस गाड़ी के गेट पर आए और अपने बस्ते से ‘वंडर ऑफ आसाराम बापू’ किताब बाहर निकाली। उन्होंने आश्चर्य जताया और पूछा कि  यह किताब मेरे बस्ते में किसने डाली।

कोर्ट परिसर में पुलिस सुरक्षा के बीच ही वे किताब को उलटते-पलटते रहे और फि र विमोचन के अंदाज में हाथ ऊपर कर दिखाने लगे और पुलिस देखती ही रह गई बाद में उन्होंने किताब को बस्ते में रखा और गाड़ी में बैठकर जेल रवाना हो गए। सुप्रीम कोर्ट के वकील ए.पी. सिंह के अनुसार 250 पृष्ठ एवं 350 रुपए की उक्त किताब में आसाराम के चमत्कारों व अच्छाइयों को बताया गया है, जिसे वह जेल से ही लाए थे।

आसाराम मामले की वीडियो ट्रायल 19 से : नाबालिग छात्रा का आसाराम द्वारा यौन उत्पीडऩ मामले में 19 मार्च से सैशन न्यायालय (जोधपुर जिला) में गवाही शुरू होगी। यह संपूर्ण कार्रवाई कैमरा ट्रायल होगी। सुनवाई के दौरान आरोपी व बचाव पक्ष के वकील और पक्षकार ही मौजूद रह सकेंगे। लोक अभियोजक राजूलाल मीणा व पीड़िता के वकील प्रमोद कुमार वर्मा ने गुरुवार को अदालत को गवाहों का क्रम बताया। इस क्रम में 25 मार्च को पीड़िता के बयान होंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You