भाजपा ने लगाया CM रावत पर कोरी घोषणाएं करने का आरोप

  • भाजपा ने लगाया CM रावत पर कोरी घोषणाएं करने का आरोप
You Are HereNational
Saturday, March 08, 2014-4:24 PM

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत पर कोरी घोषणाएं करने का आरोप लगाते हुए विपक्षी भाजपा ने आज कहा कि आपदा के शिकार इस राज्य में नेतृत्व बदलने से जमीनी हकीकत में कोई बदलाव नहीं आया है।
 
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा, ‘‘एक नए मुख्यमंत्री ने पदभार संभाला, लेकिन हालात वही बने रहे, जो बहुगुणा के समय थे। प्रभावित इलाकों के होटल और गेस्ट हाउस मालिकों को अब तक मुआवजा नहीं मिला है। बहुत सी सड़कें अभी इस लायक नहीं हो पाईं कि उनपर वाहन चल सकें।
 
त्रिवेन्द्र ने कहा कि उन्हें इस बात में गंभीर संदेह है कि चार धाम यात्रा इस वर्ष निर्धारित समय पर शुरू हो पाएगी। भाजपा नेता ने कहा कि केदारनाथ के रास्ते में सोनप्रयाग से गौरीकुंड के बीच का पांच किलोमीटर का रास्ता आपदा के नौ महीने बाद भी अभी शुरू नहीं हो पाया है।
 
उत्तराखंड के गढ़वाल क्षेत्र में स्थित चार तीर्थस्थलों की यात्रा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार इस वर्ष मई में शुरू होनी है। राज्य सरकार ने क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत के लिए बीआरडी को 30 अप्रैल तक का समय दिया है।
 
उन्होंने कहा, ‘‘यात्रा में अब सिर्फ दो महीने का समय बाकी है और मुझे नहीं लगता कि निर्धारित समय के भीतर सड़कों की मरम्मत का काम पूरा हो पाएगा। राजमार्गों पर सिर्फ 10 प्रतिशत काम हुआ है और संपर्क मार्गों पर तो अभी तक काम शुरू भी नहीं हुआ है और मुख्यमंत्री एक के बाद एक घोषणाएं करने में व्यस्त हैं।’’

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You