दिल्ली मेट्रो में सुरक्षा जांच के लिए थोड़ा समय लेकर चलें

  • दिल्ली मेट्रो में सुरक्षा जांच के लिए थोड़ा समय लेकर चलें
You Are HereNational
Saturday, March 08, 2014-9:27 PM

नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो की सुरक्षा में लगे केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने आज यात्रियों से अपील की है कि वे सुरक्षा जांच के लिए थोड़ा समय लेकर चलें और उसके कर्मचारियों से सहयोग करें ताकि उनकी सुरक्षित यात्रा सुनिश्चित की जा सके ।

 इसके अलावा सीआईएसएफ ने आज यह भी कहा कि शराब के नशे में धुत्त लोगों को मेट्रो में यात्रा करने की अनुमति नहीं होगी ।यात्रियों की रक्षा और सुरक्षा को लेकर बहुत गंभीरता बरत रहे अर्धसैनिक बल के महानिरीक्षक रैंक के अधिकारी ने दिल्ली मेट्रो के संचालन में शामिल सभी पक्षकारों जैसे... डीएमआरसी और दिल्ली पुलिस के साथ हुई बैठक में भाग लिया ।
 
अर्धसैनिक बल के 45वें स्थापना दिवस, 10 मार्च से पहले सीआईएसएफ प्रमुख अरविन्द रंजन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेट्रो यात्रियों से हम विनम्र अनुरोध करते हैं । हम चाहते हैं कि वह सुरक्षित रहें और यदि यात्री भी बिना किसी समस्या के आराम और सुरक्षित तरीके से यात्रा करना चाहते हैं तो उन्हें सुरक्षा जांच के लिए थोड़ा समय लेकर चलना चाहिए ।’’
 
शराब के नशे में धुत्त लोगों को मेट्रो में यात्रा करने की अनुमति ना देने से शराब पीकर वाहन चलाने की प्रवृति बढऩे की दलील को खारिज करते हुए रंजन ने कहा कि कम मात्रा में शराब पीये हुए ऐसे व्यक्ति जिनके साथ कोई मित्र या रिश्तेदार मौजूद हों उन्हें मेट्रो में यात्रा करने से रोका नहीं जाएगा ।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You