लिपस्टिक से लिखा सुसाइड नोट

  • लिपस्टिक से लिखा सुसाइड नोट
You Are HereNational
Monday, March 10, 2014-12:24 AM
नई दिल्ली :मयूर विहार में एक विवाहिता ने खुदकुशी करने से पहले उसने अपनी लिपिस्टिक से दीवार और फोटो पर सुसाइड नोट लिखा। उसने लिखा कि उसको शक है कि मेरी बहन और मेरे पति के बीच प्रेम प्रसंग है। पति मेेरी मासूम बच्ची को भी मारता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताडि़त का मामला दर्ज करके फरार पति और मृतका की बहन आदि की तलाश कर रही है।
 
मृतक महिला की पहचान किरन(22)के रूप में हुई है। उसका मायका कल्याणपुरी स्थित 20 ब्लॉक में हैं। उसकी 4 साल पहले जीतू नामक युवक से शादी हुई थी। वह आजकल कल्याणपुरी स्थित चिल्ला गांव में किराये के मकान पर रहता है। उनके एक 2 साल की बेटी है। जीतू दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है।
 
शनिवार रात किरन को उसके कमरे में पंखे से लटका देखा गया था। उसे तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जहां उसको मृत घोषित कर दिया। सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं ससुराल वालों किरन के परिवार को उसके खुदकुशी करने की सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच एसडीएम को सौंप दी। पुलिस को किरन के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को अक्सर दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाता है ।
 
उसकी बेटी तक को पीटा जाता था। कई बार उनकी बेटी ने इस बारे में बताया भी था। पुलिस ने उनके पिता के बयान पर दहेज प्रताडि़त का मामला दर्ज कर लिया। लेकिन जब पुलिस उसके कमरे में पहुंची। हैरान रह गई। किरन ने मरने से पहले दीवारों और फोटो पर लिपिस्टिक से सुसाइड नोट लिखा हुआ था। उसने अपने पति, ससुराल वालों और छोटी बहन को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उसने लिखा कि कि उसकी छोटी बहन और पति के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You