'गैंगरेप कर लड़की का किया कत्ल'

  • 'गैंगरेप कर लड़की का किया कत्ल'
You Are HereNational
Monday, March 10, 2014-10:32 AM
नई दिल्ली: अपराध की घटनाएं दिनों दिन बढ़ती ही जा रही हैं। इन्हें रोकने के लिए सरकार की ओर से कितनी भी कोशिशें की जा रही हों, लेकिन महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाले अपराधों में कहीं कोई कमी आती दिख नहीं रही है। ऐसा ही एक मामला बाहरी दिल्ली के विजय विहार इलाके में सामने आया है। 
 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 16 साल की लड़की की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वह अपनी मां के साथ रिठाला इलाके में एक धागे की फैक्टरी में काम करती थी। लड़की के पिता इलाके में ही छोटी सी परचून की दुकान चलाते हैं। दोनों ने कुछ दिन पहले ही इलाके में एक धागे की फैक्टरी में काम करना शुरू किया था।

पुलिस पूछताछ में लड़की के पिता ने बताया कि शुक्रवार को उसकी बेटी और उसकी पत्नी फैक्टरी में काम करने के लिए गई थी। उसी दिन दोपहर उसकी बेटी के साथ काम करने वाली लड़की उसके घर आई उसने कहा कि फैक्टरी का मालिक उनकी बेटी को काम पर बुला रहा है। लड़की का पिता उस लड़की के कहने पर फैक्टरी पहुंचा लेकिन उसे वहां पर न तो उसकी बेटी मिली और न उसकी पत्नी। जब वह घर वापिस आया तो उसे अपनी बेटी की मौत की बात पता चली। लड़की के शव को उसी की फैक्टरी का मालिक घर छोड़कर गया। लड़की के शव को देखकर परिजनों ने इस बात की आशंका जताई कि उसकी गैंगरेप के बाद हत्या की गई है।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के लिए मेडिकल बोर्ड की मांग की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस इस मामले में फैक्टरी के मालिक और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। 

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You