‘गुलाबी गैंग’ से बर्खास्त संपत पाल को कांग्रेस ने भी किया दरकिनार

  • ‘गुलाबी गैंग’ से बर्खास्त संपत पाल को कांग्रेस ने भी किया दरकिनार
You Are HereNational
Monday, March 10, 2014-10:41 AM

बुंदेलखंड: बुंदेलखंड की महिला संगठन ‘गुलाबी गैंग’ की कमांडर पद से बर्खास्त संपत पाल को कांग्रेस ने दरकिनार करते हुए बांदा सीट से संपत के बजाय विधायक विवेक सिंह को लोकसभा का टिकट दे दिया है। बतां दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गैंग की कमांडर रहीं संपत पाल को मऊ-मानिकपुर सीट से बिन मांगे टिकट दिया था।

लोकसभा चुनाव में भी संपत बांदा लोकसभा सीट से टिकट की प्रबल दावेदार थीं, लेकिन इसी बीच गुलाबी गैंग की महिलाओं ने 2 मार्च को हुई आमसभा की बैठक में उन्हें दरकिनार कर दिया।  अब तक कांग्रेस के प्रदेश सचिव साकेत बिहारी मिश्र का दावा था कि बांदा सीट से संपत पाल का टिकट लगभग तय है। लेकिन शनिवार को 149 उम्मीदवारों की सूची में बांदा सदर से विधायक विवेक सिंह का नाम देखकर उनका भी स्वर बदल गया।

साकेत बिहारी ने रविवार को कहा, ‘पार्टी हाई कमान ने जो फैसला लिया है, वह सही है।’ वह कहते हैं कि गुलाबी गैंग से बर्खास्तगी की वजह से संपत का टिकट कटा है।

इधर संपत भी टिकट न मिलने से बौखलाई हुई हैं। उनसे जब इस मसले पर बात की गई तो वह उखड़ गईं और बोलीं, ‘मीडिया ने भी मेरे विरोधी गुट से हाथ मिला लिया था, मीडिया की खबरों की वजह से मेरा टिकट कटा है।’

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You