कैंसर ठीक करने के नाम पर गुरू-चेले गिरफ्तार

  • कैंसर ठीक करने के नाम पर गुरू-चेले गिरफ्तार
You Are HereNational
Monday, March 10, 2014-4:01 PM

नागपुर: महाराष्ट्र की उपराजधानी नागपुर में एक मरीज से कैंसर की बीमारी ठीक करने के नाम पर अवैध दवा बेचने वाले गुरू और उसके चेले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र क्वेटा कोलोनी निवासी कैंसर मरीज मधुसूदन शाहू को बीमारी ठीक करने के नाम पर  दवाईयां देकर हजारों रूपए की ठगी करने वाले गुरू दीपक गौरी और उसके चेले श्याम गिरि को पुलिस ने कल गिरफ्तार कर लिया।

मधुसूदन कैंसर बीमारी से पीड़ित होकर इलाज करा रहा था। इस दौरान पिछले दो मार्च को परिचित राजू काले ने श्याम नामक युवक से कराई। श्याम ने अपनी जडी बूटी की दवा से मधुसूदन को कैंसर की  बीमारी से ठीक करने का दावा किया और 20 हजार रूपये की दवाईयां लिख दी और अपने परिचित से ही दवाईयां खरीदने की बात कही।

यह दवाईयां लेने के बाद मधुसूदन को कोई आराम नही मिला। यह बात जब मधुसूदन ने श्याम को बताई तो उसने अपने गुरू दीपक  गौरी का हवाला देते हुए उससे इलाज कराने को कहा।

मधुसूदन ने दीपक से मुलाकात की तो उसने भी एक लाख 75 हजार रूपये दवाईयां का पर्चा थमा दिया। यह दवाईयां महंगी होने पर मधुसूदन यह पर्चा रिश्तेदार दवा  विक्रेता विरेन्द्र शाह को बताई तो उसने कहा कि पर्चा देखने के बाद कहा कि इसमें से एक भी दवांई कैंसर ठीक करने की नही है।
 
इसके बाद ठगे गए मधुसूदन ने कोतवाली थाने में इस मामले की शिकायत रविवार को दर्ज कराई1 पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी गुरू दीपक गौरी और उसके चेले श्याम गिरि को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी मुधूसूदन जैसे मरीजों से पहले भी लाखों रुपए की ठगी कर चुके है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You