नीतीश ने Facebook का कवर पेज किया काला

  • नीतीश ने Facebook का कवर पेज किया काला
You Are HereBihar
Monday, March 10, 2014-5:27 PM

पटना: महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के संबंध पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

इस मसले को लेकर नीतीश ने सोशल साइट फेसबुक पर लिखा है, ‘बिहार में हुंकार और महाराष्ट्र में आभार’। यह शर्मनाक है। मुख्यमंत्री ने अपने फेसबुक का कवर पेज भी काला कर दिया है।

मुख्यमंत्री का तर्क है कि बिहार का अपमान करने वालों से जिन लोगों ने भी हाथ मिलाया है उसके विरोध में हमने ये काला प्रतीक लगाया है। उन्होंने बिहार के लोगों से आग्रह किया है कि विरोध स्वरूप वे भी इस प्रतीक को अपना कवर पेज बनाएं।

मुख्यमंत्री ने अपने फेसबुक पर लिखा है कि भाजपा के नेता बिहार का अपमान करने वाले और बिहारियों का अपमान करने वाले राज ठाकरे से घालमेल कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि इसका विरोध बिहार के लोग करेंगे।

नीतीश लिखते हैं कि देश को तोडऩे का प्रयास करने वाले ऐसे नेताओं की राजनीति में कोई जगह नहीं होनी चाहिए परंतु भाजपा के लोग इन्हें दिल्ली में बैठाना चाहते हैं। यह सांप्रदायिकता अैर क्षेत्रीय सामंतवाद का घालमेल है।

उन्होंने कहा कि दुनिया में विकास का एक ही मॉडल हो सकता है अैर वह है समावेशी विकास। गरीब राज्यों को समृद्घ किए बिना समावेशी विकास का सपना पूरा नहीं हो सकता है।

उन्होंने कहा है कि जो लोग गरीब राज्यों के ज्ञान के बिना विकास की बात कर रहे हैं वह वास्तव में ‘बाथरूम सिंगर’ हैं। ये गाना तो जोर से गाते हैं परंतु इनका आवाज बेसुरा होता है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You