होली की आड़ में छेड़छाड़ करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई,लड़कियों के कॉलेज कड़ी निगरानी

  • होली की आड़ में छेड़छाड़ करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई,लड़कियों के कॉलेज कड़ी निगरानी
You Are HereNational
Monday, March 10, 2014-8:36 PM

नई दिल्ली : होली की आड़ में लड़कियों से छेड़छाड़ करने वालों से निपटने के लिए दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है। इसके लिए खासतौर पर लड़कियों के कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय के कैंपस व लड़कियों के स्कूलों के पास कड़ी नजर रखी जा रही है। इसके साथ ही भीड़ भरे बाजारों में भी सादे कपड़ों में पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस की यह टीमें शरारती तत्वों पर नजर रखेगी। होली को देखते हुए सभी जिला पुलिस ने अपने-अपने स्तर पर तैयारियां कर ली है। 

होली पर दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस में ज्यादा हुल्लड़बाजी होती है। इसके लिए उत्तरी जिला पुलिस ने कमर कस ली है। कैंपस में कई जगह पर बेरीकेड लगाकर लोगों से जांच की जाएगी। पुलिस की कोशिश है कि आवांछित तत्वों को कैंपस में घुसने से ही रोक दिया जाए। कैंपस में स्थित लड़कियों के दौलत राम व मिरांडा हाउस कॉलेज के बाहर तो पुलिस की टीमें तैनात कर दी गई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच की टीम भी सादे कपड़ों में पूरे कैंपस में गश्त करती नजर आएगी। कुछ ऐसी ही स्थित साउथ कैंपस में होगी। 

 

स्कूलों में बोर्ड की परीक्षाएं चल रही है। इसके चलते पुलिस पहले ही सख्त है। इसके बावजूद लड़कियों के स्कूलों के बाहर टीमों को तैनात किया गया है। दिल्ली पुलिस की स्पैशल यूनिट फॉर वूमैन एंड चिल्ड्रन की टीमें बसों व बाजारो में पहले से ही औचक निरीक्षण कर रही है। अब होली को देखते हुए इन टीमों ने बाहरी दिल्ली व उत्तर पूर्वी दिल्ली के संवेदनशील इलाकों की तरफ रुख किया है। पुलिस का कहना है कि होली मिलन समारोहों पर भी नजर है। कहीं ऐसे समारोह में ही शरारती लोग न घुस जाए। 

 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You