उत्तर प्रदेश में सबसे आगे रहेगी सपा: अखिलेश

  • उत्तर प्रदेश में सबसे आगे रहेगी सपा: अखिलेश
You Are HereUttar Pradesh
Monday, March 10, 2014-9:48 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि सपा उत्तर प्रदेश में हर मामले में दूसरे दलों से आगे रही है और लोकसभा चुनाव की सीटें जीतने में भी सबसे आगे रहेगी। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में यहां लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान की औपचारिक शुरुआत करते हुए अखिलेश ने कहा कि सपा लगातार अपने काम की बदौलत जनता के बीच रही। पार्टी की तरफ से साइकिल यात्राएं निकाली गईं जिन्हें जबरस्त जनसमर्थन मिला। इसी तरह रैलियों में भी रिकार्ड तोड़ भीड़ उमड़ी।

यादव ने कहा कि सपा कार्यक्रमों, जनसंपर्क, रैलियों में दूसरे दलों से आगे रही, अब प्रचार में भी दूसरे दलों आगे रहेगी। यादव ने लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार लिए प्रयोग होने वाले टीवी विज्ञापनों के साथ डिजिटल बुक प्रदर्शित की, जिसमें सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के संदेश के साथ सपा सरकार की उपलब्धियों का बखान है।

उन्होंने कहा कि सपा हर मामले में दूसरे दलों से आगे रही है और लोकसभा में आगे पार्टी को उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा सीटें मिलेंगी। अखिलेश ने कहा कि असली लड़ाई बूथ पर होगी। जो दल बूथ जीतेगा वही दल बढ़त बनाएगा। उन्होंने कार्यकर्त्ताओं से अपील की कि वे एकजुट होकर बूथ पर जिताएं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You