‘MP में भाजपा के पास नहीं हैं काबिल उम्मीदवार’

  • ‘MP में भाजपा के पास नहीं हैं काबिल उम्मीदवार’
You Are HereMadhya Pradesh
Wednesday, March 12, 2014-11:14 AM

भिंड: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के विधायक डा. गोविंद सिंह का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पास राज्य में लोकसभा चुनाव के लिए काबिल उम्मीदवार नहीं है, इसीलिए वह कांग्रेस के नेताओं के दरवाजे पर खड़े हैं। भाजपा नेताओं के संपर्क में होने की खबरों को नकारते हुए सिंह ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ षड्यंत्रकारी है। यही कारण है कि उनके खिलाफ  भाजपा षड्यंत्र कर रही है। भाजपा के नेता कांग्रेस और विपक्ष को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।

सिंह ने आगे कहा है कि भाजपा के पास राज्य में लेाकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का टोटा है, यही कारण है कि वे कांग्रेस के नेताओं के दरवाजे पर खड़े हैं। सिंह ने साफ  किया है कि वे भाजपा के नेताओं से नहीं मिले हैं और कभी भी भाजपा में नहीं जाएंगे। वे कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं और जीवनपर्यंत रहेंगे।

मालूम हो कि कांग्रेस के भिंड संसदीय क्षेत्र से घोषित उम्मीदवार डा. भागीरथ प्रसाद के भाजपा के शामिल होने के बाद राज्य के राजनीतिक हल्कों में चर्चा थी कि डा. सिंह मुरैना से टिकट चाहते हैं, मगर कांगे्रस इसके लिए तैयार नहीं है। लिहाजा, डा. सिंह भी भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You