ग्लैमर और पैसे ने दिलाई जयाप्रदा को बिजनौर सीट!

  • ग्लैमर और पैसे ने दिलाई जयाप्रदा को बिजनौर सीट!
You Are HereUttar Pradesh
Wednesday, March 12, 2014-2:10 PM

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) से लोकसभा की बिजनौर सीट से उम्मीदवार बनाई गई मशहूर फिल्म अदाकारा जयाप्रदा के खिलाफ बगावत के सुर सुनाई पडऩे लगे हैं। रालोद ने सांसद संजय सिंह चौहान का टिकट काटकर जयाप्रदा को उम्मीदवार बनाया है। चौहान ने आज यहां यूनीवार्ता को फोन पर बताया कि जयाप्रदा को टिकट इसलिए दिया गया है क्योंकि उनके पास अकूट सम्पत्ति है और उन्हें राजनीतिक संरक्षण दे रहे अमरसिंह के पास बेहिसाब दौलत। उन्होंने कहा कि वह एक साधारण आदमी और राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता चौधरी नारायण सिंह प्रदेश में उप मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उनके पिता और वह दोनों ही सामान्य जीवन बिता रहे हैं। उनके पास न तो पैसा है और न ही ग्लैमर।

चौहान ने कहा कि यह उनका दुर्भाग्य है कि सन् 2009 के लोकसभा चुनाव में अमरसिंह ने ही सपा से उनका टिकट कटवाया था और इस बार भी उनका टिकट कटवाने में सिंह की ही भूमिका है। उन्होंने दावा किया कि उनकी बिरादरी गुर्जर के करीब दो लाख मतदाता बिजनौर में हैं और उनका टिकट कटने से बहुजन समाज पार्टी उम्मीदवार उत्साहित हैं क्योंकि बसपा उम्मीदवार गुर्जर है और पिछला चुनाव मात्र 35 हजार वोटों से हारा था। उन्होंने कहा कि उनकी रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह से बात हुई है। चौधरी साहब का कहना है तुम्हें कुर्बानी देनी होगी क्योंकि उनके पास पैसा और ग्लैमर दोनों है। वह चुनाव जीतकर पार्टी की एक सीट बढ़ा देंगे।

संजय सिंह चौहान ने कहा कि उन्होंने अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है। बैठक में अगली रणनीति तय की जाएगी। उन्होंने रालोद छोडऩे की सम्भावना से इंकार नहीं किया और कहा कि वह अब अगला निर्णय समर्थकों की राय से लेंगे। गौरतलब है कि दो दिन पहले रालोद में शामिल हुए अमरसिंह को फतेहपुर सीकरी और जयाप्रदा को बिजनौर से उम्मीदवार घोषित किया गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You