ममता ने कहा, राजनीति में युवाओं को मौका मिले

  • ममता ने कहा, राजनीति में युवाओं को मौका मिले
You Are HereNational
Wednesday, March 12, 2014-1:51 PM

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों के चयन में  ग्लैमर और लोकप्रियता पर जोर देने को सही ठहराते  हुए कहा है कि ऐसे लोंगों को भी राष्ट्रीय राजनीति में मौका दिया जाना चाहिए। बनर्जी ने नर्इ दिल्ली रवाना होने से पहले कल रात यहां हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से  कहा कि पार्टी की लोकसभा उम्मीदवारों की सूची में नए चेहरों को जगह देने का प्रयास किया गया है।

उन्होंने कहा उन लोगों को इस लिए मौका दिया गया है जिससे कि वे राष्ट्रीयराजनीति में अपनी बात रख सके। तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवारों की सूची की यह कहते हुए आलोचना की गर्इ है इसमें ग्लैमर और लोकप्रियता को प्रमुखता दी गर्इ है।

पार्टी प्रमुख ने कहा कि युवाओं को भी मौका देना चाहिए।बनर्जी ने युवाओं में पूरा भरोसा जताते हुए कहा मैं चाहती हूं कि युवा लोग राजनीति मेंं आए। अगर नर्इ पीढ़ी को प्रोत्साहन नहीं दिया जाएगा तो देश को भविष्य में कौन संभालेगा। 

पार्टी की सूची में समाज के सभी वर्गो को प्रतिनिधित्व  देने का दावा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि फिल्म और सांस्कृतिक क्षेत्र के लोगों को भी अपना काम करते हुए संसद में जनता का प्रतिनिधित्व भी करना चाहिए।

तृणमूल कांग्रेस और अन्य पार्टियों की सूची में अंतर पूछे जाने पर बनर्जी ने कहा कि दूसरी पार्टियां लोकप्रिय चेहरों के भरोसे सीट जीतने का प्रयास करती हैं जबकि . हमारी पार्टी उन्हें जीतने वाली सीट पर ही चुनाव के लिए उतारती है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You