लालू को एक और बड़ा झटका, शकुनी चौधरी ने दिया इस्तीफा

  • लालू को एक और बड़ा झटका, शकुनी चौधरी ने दिया इस्तीफा
You Are HereNational
Wednesday, March 12, 2014-3:24 PM

नई दिल्ली:  बिहार के पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी समेत राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के पांच नेता और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के एक नेता आज अपने समर्थकों के साथ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) में शामिल हो गये।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के समक्ष पूर्व मंत्री और पूर्व सांसद शकुनी चौधरी के साथ राजद के पूर्व विधायक गणेश पासवान, सुरेश मेहता, अमित राणा, वरिष्ठ नेता अबू कैसर और लोजपा के पर्व विधायक विजेन्द्र चौधरी ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की। 

सिंह ने जदयू में शामिल नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि साम्प्रदायिकता अभी देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है और इससे लड़ाई में नीतीश कुमार का हाथ मजबूत करने के लिए धर्मनिरपेक्षता और सामाजिक न्याय में विश्वास करने वाले नेता एकजुट हो रहे हैं।

इस मौके पर शकुनी चौधरी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमकर आलोचना की और उन्हें घमंडी बताया। उन्होंने कहा कियादव ने राजद को एक परिवार की पार्टी बना दिया है जिसका नीतियों और सिद्धांतों से कोई वास्ता नही है। 

चौधरी ने राजद विधायक दल के नेता अब्दुलबारी सिद्दिकी को 'गद्दार' बताया और कहा कि राजद के 13 विधायकों ने सिद्दिकी के कहने पर ही अलग समूह के रूप में मान्यता देने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को लिखे गये पत्र पर हस्ताक्षर किया था। उन्होंने कहा कि सिद्दिकी ने मधुबनी लोकसभा सीट से पार्टी का टिकट पाने के लिए लालू प्रसाद यादव से समझौता कर सभी विधायकों के  साथ धोखा किया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You