कुमार विश्वास ने पार्टी में गुटबाजी की खबरों को बताया गलत

  • कुमार विश्वास ने पार्टी में गुटबाजी की खबरों को बताया गलत
You Are HerePolitics
Wednesday, March 12, 2014-3:49 PM

अमेठी: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने पार्टी में गुटबाजी और उनके किसी भी मुद्दे पर नाराज होने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि यह सब मीडिया के दिमाग की उपज है तथा उनकी कविता का गलत अर्थ लगाया जा रहा है।
 
अमेठी से ‘‘आप’’ के उम्मीदवार विश्वास ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘कल जब मेरे नाराज होने की खबर चल रही थी तब मैं मनीष सिसौदिया और अरविन्द केजरीवाल से फोन पर बात कर रहा था।’’
 
विश्वास ने कहा कि वह ‘‘आप’’ के सच्चे कार्यकर्ता हैं नाराजगी का सवाल ही नहीं उठता है । उनके पास कुछ टिकट गलत देने की शिकायत आयी थी, जांच चल रही है और गलत पाया गया तो उसे कमेटी काट देगी।
 
केजरीवाल के उस बयान पर कि जब से वह नरेन्द्र मोदी पर सीधे हमलावर हुए हैं, राजनीति में खलबली है , कुमार विश्वास ने कहा कि मीडिया द्वारा इसका गलत अर्थ लगाया जा रहा है। केजरीवाल के मोदी पर निशाने से भाजपा घबरा गयी है और राम कृपाल जैसे लोगों से हाथ मिला रही है। भाजपा मुकेश अंबानी के इशारे पर नाच रही है इस पार्टी में हर तरफ भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों की भरमार है।
 
उन्होंने कहा कि देश की जनता परिवर्तन चाहती है । वह भ्रष्टाचार , मंहगाई से आजिज आ चुकी है। कांग्रेस का नामोनिशान इस चुनाव में खत्म होगा , भाजपा को सत्ता में जनता देखना नहीं चाहती है, ऐसे में आम आदमी की सरकार निश्चित है। मोदी के खिलाफ केजरीवाल के चुनाव लडऩे के सवाल पर विश्वास ने कहा कि इसका फैसला चुनाव समिति करेगी।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You