ब्लैकमेल कर ढाई माह तक करता रहा छात्रा से रेप

  • ब्लैकमेल कर ढाई माह तक करता रहा छात्रा से रेप
You Are HereNational
Wednesday, March 12, 2014-5:12 PM

नागपुर: महाराष्ट्र की उपराजधानी नागपुर शहर के  धंतोली थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा को उसके परिजनों की हत्या करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया।
 
पुलिस के अनुसार धंतोली थाना क्षेत्र के एक स्कूल की कक्षा नौवी की 13 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने उसके परिजनों की हत्या करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक चट्टान उर्फ समीर डोंगरे खिलाफ मंगलवार को प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

शिकायत के अनुसार छात्रा पिछले तीन दिसंबर को जब स्कूल जा रही थी उस दौरान धंतोली क्षेत्र में उसकी बस्ती में रहने वाले आरोपी समीर ने रास्ते में रोककर उसका अपहरण कर लिया और धारदार हथियार दिखाकर जिले के सोनेगांव के जंगल में ले  गया।

जंगल मे आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और वापस घर के पास लाकर छोड़ दिया। आरोपी ने छात्रा को धमकी दी कि दुष्कर्म के बारे में किसी को बताया तो उसके माता..पिता और भाई की हत्या कर देंगा।
 
छात्रा आरोपी की धमकी से बुरी तरह से डर गई और उसने दुष्कर्म की बात परिजनों को नहीं बताई। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने  पिछले करीब ढाई माह की अवधि में छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

छात्रा के पास मोबाईल देखकर पिता द्वारा की गई पूछताछ के बाद दुष्कर्म करने की बात सामने आई। इस पर पिता ने पुत्री को साथ में ले जाकर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोपी ने यह  मोबाईल खरीदकर दिया था और उससे इस पर सतत बात करके उसे डराता रहता था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You