लीक हो गया सी.बी.एस.ई. का पेपर

  • लीक हो गया सी.बी.एस.ई. का पेपर
You Are HereNcr
Wednesday, March 12, 2014-11:44 PM

नई दिल्ली : सी.बी.एस.ई.का फिजिक्स का पेपर एग्जाम से पहले ही ऑल इंडिया लेवल पर लीक होने की खबर सोशल साइट्स पर चल रही है। ‘सी.बी.एस.ई. फिजिक्स 2014 पेपर ऑल इंडिया लीक’ नाम से एक पेसबुक पेज बनाया गया है और उसमें जोर-शोर से एग्जाम कैंसिल करने की मांग की जा रही है। सी.बी.एस.ई.के 12वीं के फिजिक्स का पेपर 5 मार्च को हुआ था।


सी.बी.एस.ई. ने फिजिक्स का पेपर सिर्फ मणिपुर में कैंसिल कर दिया था और 2 अप्रैल को वहां फिर से फिजिक्स का एग्जाम होगा। फेसबुक पर यह पेज 6 मार्च को बनाई गई है। इन्फो में कहा गया है कि हम सबको बताना चाहते हैं कि फिजिक्स का पेपर एग्जाम से पहले ही कई लोगों को पता था। पेज को अब तक 1900 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और डिस्कस भी कर रहे हैं। कुछ न्यूज वैबसाइट ने भी सी.बी.एस.ई. के पेपर लीक होने की खबर पबिल्श की है। हालांकि सीबीएसई की ओर से ऑल इंडिया लेवल पर पेपर लीक होने की बात स्वीकार नहीं की गई है।


चेयरमैन विनीत जोशी ने मंगवार को नवोदय टाइम्स को कहा कि शरारती लोग पेपर लीक होने की गलत खबर फैला सकते हैं। फेसबुक के पन्ने पर कुछ छात्रों ने लिखा कि वे 13 मार्च को पटना के सी.बी.एस.ई. दफ्तर के सामने जमा वो रहे हैं।उन्होंने लिखा कि हम अपनी लड़ाई लड़ेंगे। हालांकि पूरे मसले पर सी.बी.एस.ई. के पब्लिक रिलेशन अधिकारी से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You