तीसरा मोर्चा आमचुनाव के बाद पहला मोर्चा के रूप में उभरकर सामने आएगा: नीतीश

  • तीसरा मोर्चा आमचुनाव के बाद पहला मोर्चा के रूप में उभरकर सामने आएगा: नीतीश
You Are HereNational
Thursday, March 13, 2014-12:09 AM

पटना: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित तीसरे मोर्चे में शामिल अन्य नेताओं को फिर प्रधानमंत्री बनने के सपने देखने वालों या भूतपूर्व प्रधानमंत्रियों की टोली का जमवाड़ा बताए जाने पर नीतीश ने आज कहा कि यह मोर्चा जो कि उन्हें परेशान कर रहा है लोकसभा चुनाव के बाद पहले मोर्चे के रूप में उभरकर सामने आएगा।

नीतीश ने आज यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि तीसरे मोर्चे को लेकर उनका नरेंद्र मोदी अलाप सही मायनों में डर है कि उक्त मोर्चा चुनाव बाद पहले मोर्चे के रूप में उभरकर सामने आने वाला है। गैर कांग्रेस और गैर भाजपा 11 दलों वाले उक्त मोर्चे की कामयाबी के प्रतिशत आश्वस्त नीतीश ने कहा कि वे न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत केंद्र में सरकार बनाएंगे।

मोदी के तीसरे मोर्चे में शामिल एक दर्जन से ज्यादा लोगों के प्रधानमंत्री बनने के लिए कपड़े सिलाकर बैठे होने की टिप्पणी पर नीतीश ने कहा कि वह डिजाईनर कपड़ों में विश्वास रखते हैं पर हम नहीं। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने यह दावा किया है कि वह प्रधानमंत्री पद के अधिक योग्य उम्मीदवार हैं नीतीश ने कहा कि उन्होंने यह बात किसी प्रश्न के संदर्भ में कहा था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You