...अब खाने की मेज पर भी राहुल पर भारी पड़े मोदी!

  • ...अब खाने की मेज पर भी राहुल पर भारी पड़े मोदी!
You Are HereNational
Thursday, March 13, 2014-1:17 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की टक्कर अब खाने के मेज तक भी पहुंच गई है। इलाहाबाद में एक रेस्त्रां में नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के नाम पर क्रमश: नमो और रागा थालियां परोसी जा रही है। रेस्त्रां में खाने की मेज पर भी नरेंद्र मोदी अब राहुल गांधी को कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं।

इलाहाबाद के सिविल लाइंस स्थित तंदूर रेस्त्रां ने अपने मेन्यू में चुनावी तड़का लगाया है। रेस्त्रां ने इस पहल का नाम 'मिशन मेन्यू 2014' रखा है। रागा यानी राहुल गांधी थाली में दक्षिण और उत्तर भारतीय व्यंजनों का समावेश है। कांग्रेस के झंडे का रंग तिरंगा जैसा है। इसलिए हरी, सफेद और लाल रंग की चटनी के जरिए रागा थाली में व्यंजन को तिरंगे का प्रतिरूप दिया गया है। 90 रुपये की इस थाली में वड़ा, इडली के साथ-साथ पराठे भी होते हैं।

वहीं, नमो यानी नरेंद्र मोदी थाली में गुजराती स्वाद होता है। इसमें दाल, दो सब्जिजां, जीरा राइस, गुलाब जामुन और मिस्सी रोटी के साथ गुजरात का खाकरा पापड़ भी है। केसरिया रंग के रायता से नमो थाली में भगवा रंग भरने की कोशिश की गई है। नमो थाली की कीमत 110 रुपये है। वैसे ओपिनियन पोल्स की तरह ही नमो खाने की मेज पर भी राहुल थाली पर थोड़ा भारी पड़ रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You