केजरीवाल के खिलाफ चुनाव प्रचार में उतरेंगे ऑटो चालक

  • केजरीवाल के खिलाफ चुनाव प्रचार में उतरेंगे ऑटो चालक
You Are HereNational
Thursday, March 13, 2014-9:37 PM

नई दिल्ली (निहाल सिंह): ऑटो चालको की बदोलत दिल्ली विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत दर्ज करने वाली आम आदमी पार्टी के लिए अब यहीं ऑटो चालक मुसीबत खड़ी करने जा रहे हैं। दिल्ली के 100 से अधिक ऑटो चालकों ने आम आदमी पार्टी  व इसके कर्ताधर्ता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है।

यह सभी ऑटो चालक एक प्रचार अभियान शुरु करने जा रहे हैं। जिसमें ऑटो के पीछे पोस्टर लगाकर केजरीवाल सरकार की नाकामियों तथा आम आदमी पार्टी के झूठ का पर्दाफाश किया जाएगा। यह अभियान ऑटो चालकों की संस्था न्याय भूमि के नेतृत्व में आज से शुरु किया जा रहा है।


आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले ऑटो चालकों की संस्था न्याय भूमि का दावा है कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव से पूर्व ऑटो चालकों से बहुत से वायदे किए थे, जिसमें जीपीएस सिस्टम को हटाना, धारा 166 और ऑटो स्टैण्ड बनाने जैसे वायदे शामिल थे। लेकिन आम आदमी पार्टी ने सरकार बनाने के बाद एक भी वायदा पूरा नहीं किया। जिससे दिल्ली के बहुत से ऑटो चालकों में नाराजगी है, इसलिए वह सभी अब लोकसभा चुनाव से पूर्व दिल्ली की जनता और ऑटो चालकों से आम आदमी पार्टी को वोट न देने की अपील करेंगे।


न्याय भूमि के सचिव राकेश अग्रवाल का कहना है कि दिल्ली में सरकार बनने के बाद ऑटो चालकों के वायदे पूरे न होने पर ऑटो चालकों में काफी रोष है जिसके चलते वो ऑटो चालक जो अरविंद केजरीवाल के लिए प्रचार कर रहे थे वह अब वापिस न्याय भूमि के साथ जुड़कर केजरीवाल के खिलाफ प्रचार करेंगे । अग्रवाल का दावा है कि वह ऑटो चालकों से  2 लाख पम्पलैट भी बंटावाएंगे जिसमें केजरीवाल के झूठे वायदे और नाकमियों का विवरण होगा।  इसके साथ ही अग्रवाल का कहना है कि शुक्रवार से इस अभियान की औपचारिक शुरुआत होगी, जिसमें फिलहाल 100 ऑटो चालक हिस्सा लेंगे बाद में 40 हजार से अधिक ऑटो चालकों को जोडऩे की योजना है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You