छात्र की पिटाई : स्कूल प्रशासन गंभीर

  • छात्र की पिटाई : स्कूल प्रशासन गंभीर
You Are HereNcr
Friday, March 14, 2014-12:02 AM

नई दिल्ली : दक्षिण जिला के वसंत विहार स्थित मॉडर्न स्कूल में एक छात्र की पिटाई करने और उसको अश्लील शब्द बोलने के विडियो के वॉट्सऐप्प पर आने के मामले में स्कूल प्रशासन का कहना है कि जब से मामला उनके सामने आया है, उसको वे गंभीरता से ले रहे हैं।

उन्होंने छात्रों के परिजनों को बुलाकर इस बारे में बताया है। उनको कहा गया है कि ऐसी गलती बच्चे न करें, इस बारे में बच्चों को घर पर समझाएं। बच्चों को उनके टीचर्स भी समझाएंगे लेकिन जो हुआ है, उसके बारे में छात्रों से पूछताछ की गई है। आगे ऐसे मामले न हों इसके लिए प्रशासन ठोस कदम उठाने के बारे में विचार कर रहा है।

प्रशासन ने कहा है कि घटना में शामिल बच्चे बहुत छोटे हैं, इसलिए उनके भविष्य को देखते हुए एक हद तक ही एक्शन लिया जाएगा लेकिन इस मामले के आने के बाद पीड़ित छात्र के परिजन काफी सहमे हुए हैं। ज्ञात हो कि वॉट्सएप्प पर इस वीडियो में 7वीं के 1 छात्र को छठी कक्षा के 2 छात्र  पिटते दिखाई दे रहे हैं। दोनों छात्र को गालियां भी दे रहे हैं। घटना के वक्त दोनों छात्रों के साथी घटना का विडियो भी बना रहे हैं और उनके साथी उनको छात्र को मारने के लिए उकसा रहे हैं।

इस विडियो के आने के बाद पीड़ित छात्र के परिजन स्कूल प्रशासन से मिले थे। जिन्होंने दोनों छात्रों को स्कूल से निकालकर उन पर कार्रवाई करने की मांग की थी। वहीं स्कूल प्रशासन ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों के पैरेंट्स को बुलाकर मामले को सुलटाने की कोशिश की थी। जिस तरह से स्कूल में बच्चों के पास मोबाइल होने का मामला सामने आया है उससे साफ हो जाता है कि पब्लिक स्कूल निर्देशों की किस तरह से अनदेखी करते हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You