युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

  • युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी की
You Are HereNational
Friday, March 14, 2014-12:32 AM

नई दिल्ली : निहाल विहार इलाके में युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस के अनुसार घटना के दौरान युवती घर में अकेली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया गया है। पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में कारणों के बारे में कुछ स्पष्ट पता नहीं चला है। मामला दर्ज कर परिजनों से पूछताछ की जार ही है।


पुलिस के अनुसार निहाल विहार, भेजा आर.जेड-के.मकान संख्या 18 में राखी (18) अपने माता-पिता के साथ रहती थी। उसने 9 वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड दी थी। बताया जा रहा है कि वह अपनी मां के साथ  घरेलू नौकरानी का काम करती थी। वीरवार सुबह राखी के परिजन उसके किसी रिश्तेदार के किसी काम से गए थे। इस दौरान राखी अपने घर में  अकेली थी। शाम को करीब सवा पांच बजे जब उसके परिवार वाले लौटकर आए तो आवाज लगाने पर घर के अंदर से राखी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।


किसी तरह परिवार वाले घर के अंदर दाखिल हुए। अंदर जब वह राखी के कमरे में पहुंचे तो वहां राखी पंखे के सहारे फांसी के फंदे पर झूल रही है। परिवार वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।
अभी यह पता नहीं चला है कि राखी किसी बात से इतनी तनाव में थी की उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पुलिस पढ़ाई छोडऩे का तनाव, घरेलू कलह समेत सभी  दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You