अब ऐसे होंगे राहुल नेताओं से रु-ब-रु

  • अब ऐसे होंगे राहुल नेताओं से रु-ब-रु
You Are HereNational
Friday, March 14, 2014-3:20 PM

लखनऊ: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव की तैयारी के सिलसिले में कल पार्टी के कार्यकर्ताओं और जिला स्तर के नेताओं से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीधे जुड़ेंगे। उम्मीद की जा रही है कि पहले चरण के चुनाव के मद्देनजर राहुल आगामी 22 मार्च से उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे।

राहुल देश के 200 से ज्यादा पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और जिला स्तर, नगर अध्यक्ष और ब्लाक स्तर के नेताओं से सीधे जुड़ेंगे और उनसे चुनाव की रणनीति के बारे में विचार विमर्श करेंगे। राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं को यह भी बताएंगे कि जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं का क्या महत्व है और उनसे सीधे सम्पर्क साधने की कोशिश करेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष से बात करने के लिए बाराबंकी कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीधे जुडऩे के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने आज यहां बताया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष पार्टी के कार्यकर्ताओं से सीधे बातचीत में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन द्वारा किए गए विकास कार्यो के बारे में बताएंगे। यह भी सुनिश्चित करेंगे कि किए गए विकास कार्यों के बारे में आमजन तक कैसे पहुंचाना है।

राहुल पहली बार वीडियो कान्फ्रेंसिंग के द्वारा जिला स्तर के नेताओं से जुड़ेंगे और लोकसभा चुनाव के लिए घोषित प्रत्याशियों के बारे में भी जानकारी देंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You