सपा नेता अतीक ने ऐसा क्या कहा कि अधिकारियों का सिर झुंक गया

  • सपा नेता अतीक ने ऐसा क्या कहा कि अधिकारियों का सिर झुंक गया
You Are HereUttar Pradesh
Friday, March 14, 2014-8:19 PM

लखनऊ: उत्तर-प्रदेश में अगर समाजवादी पार्टी की सरकार हो तो उनके नेताओं के हौंसले इतने बुलंद हो जाते हैं कि उन्हे अधिकारी भैंस, बकरी नजर आते हैं। माफिया से नेता बने अतीक अहमद पर चुनाव आचार संहिता का कोई फर्क नही पड़ता है। उनको जो बोलना है वह सब बोलेंगे चाहे वह नियम के खिलाफ हो या मर्यादा के। गौरतलब है कि सपा पार्टी की तरफ से अतीक अहमद को पहले सुलतानपुर की लोकसभा सीट से उतारा गया था।

लेकिन यहां से टिकट कटने के बाद वह श्रावस्ती से चुनाव लड़ रहे हैं। श्रावस्ती के भिनगा में गुरुवार को एक सभा में सपा प्रत्याशी अतीक अहमद ने अधिकारियों पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने अधिकारियों को भैंस, बकरी बताते हुए कहा कि इनसे काम लेना हम जानते हैं। इतने में उनका गुस्सा शांत नही हुआ और मीडिय़ा को भी उन्होने कहा कि इसमें अब ‘कम पढ़े लिखे लोग काम करते हैं।’ अतीक अहमद के तेवर काफी तीखे थे।

उन्होने यहां तक कह दिया कि वे स्वयं यहां नहीं आए हैं बल्कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने उन्हें भेजा है। ऐसे नेता अभी जीते नही तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है अगर जीत जाएंगे तो आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि यह देश के लिए क्या कर सकते हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You