जैविक पुत्र के लिए एन.डी. तिवारी का नया दांव!

  • जैविक पुत्र के लिए एन.डी. तिवारी का नया दांव!
You Are HereUttrakhand
Saturday, March 15, 2014-2:38 PM

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता नारायण दत्त तिवारी ने अपने जैविक पुत्र रोहित शेखर के लिए नैनीताल-उधमसिंह नगर से टिकट की मांग की है। इससे राज्य के राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है। तिवारी ने रोहित शेखर को हाल ही में अपना जैविक पुत्र स्वीकार किया है।

सूत्रों के मुताबिक, राजनीति के चाणक्य माने जाने वाले तिवारी ने अपने जैविक पुत्र के लिए टिकट की मांग करते हुए पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है और उन्हें उम्मीद है कि राष्ट्रीय नेतृत्व उनकी बात की लाज रखेगा। उन्होंने अपने पुत्र को युवा और जोश से भरा उम्मीदवार बताया है। पहले वह स्वयं नैनीताल सीट से टिकट के दावेदार थे।

कद्दावर नेता की इस मांग से जहां कांग्रेस में हलचल मच गई है, वहीं अन्य राजनीतिक दलों में भी सुगबुगाहट शुरू हो गई है। कहा जाता है कि किसी न किसी कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले वयोवृद्ध नेता तिवारी राजनीति में कब कौन-सा दांव चल दें, इसका पता उनके करीबियों को भी नहीं लग पाता।

फिलहाल कांग्रेस की चाय की प्याली में तो तूफान ही उठ खड़ा हुआ है क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री ने जिस सीट से अपने राजनीतिक उत्तराधिकारी के लिए टिकट मांगा है, उस सीट पर कई दिग्गज भी नजरें गड़ाए हुए हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You