केजरीवाल का बेंगलुरु में रोड शो, उमड़ी भीड़

  • केजरीवाल का बेंगलुरु में रोड शो, उमड़ी भीड़
You Are HereNational
Saturday, March 15, 2014-4:09 PM

बेंगलुरु:आम आदमी पार्टी(आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को बेंगलुरु में अपना रोड शो शुरू किया। वह 17 अप्रैल को चौथे चरण के चुनाव में पार्टी की तरफ से किस्मत आजमा रहे उम्मीदवारों के लिए यहां प्रचार कर रहे हैं।

आप के प्रवक्ता रोहित रंजन ने एक न्यूज एजेंसी को यहां बताया, ‘‘केजरीवाल के पहले रोड शो ने उत्सुक भीड़ और युवाओं को अपनी तरफ खींचा, जिनमें लोकसभा की तीन सीटों की दौड़ में शामिल हमारे उम्मीदवारों के लिए तैयार कर रहे कार्यकर्ता भी है।’’

उत्तर-पश्चिम उपनगरीय इलाके हेब्बल से कड़ी सुरक्षा के बीच केजरीवाल का रोड शो शुरू हुआ और दोपहर तक यह शहर के गंगानगर, आर टी नगर, जयमहल, कैंट और क्वीन रोड की तरफ से गुजरा।

पार्टी की तरफ से बेंगलुरु मध्य से उम्मीदवार इंफोसिस के पूर्व कर्मचारी वी.बालकृष्णन, बेंगलुरु दक्षिण से नीना नायक, बेंगलुरु उत्तर से बाबू मैथ्यू और प्रदेश संयोजक पृथ्वी रेड्डी सहित केजरीवाल ने खुले वाहन पर खड़े हो कर लोगों का अभिवादन किया है, जो सड़क के दोनों किनारे पर खड़े थे। आप के काफिले में कार्यकर्ताओं की दर्जनों मोटरसाइकिलें शामिल हैं।

रंजन ने कहा, ‘‘हम पुलिस द्वारा खाली कराए गए सड़क पर आचार संहिता के अनुसार तय किए गए वाहनों के साथ रोड शो कर रहे हैं। हमारे काफिले के आगे और पीछे वाहन हमारे प्रशंसकों सहित आम लोगों के हैं, जो हमारे नेता के प्रति अपना समर्थन जता रहे हैं।’’

हर दो-तीन किलोमीटर पर रुकते हुए केजरीवाल ने भ्रष्टाचार, महंगाई, दागी राजनेताओं और घोर पूंजीवाद के खिलाफ अपनी लड़ाई में आम लोगों का समर्थन मांगा।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि इस प्रसिद्ध शहर के बुद्धिमान और समझदार लोग देश को महामारी से बचाने में हमारे साथ जुड़ कर हमारी पार्टी की लड़ाई को मजबूती प्रदान करेंगे।’’

तीन लोकसभा सीटों से गुजरने के बाद रोड शो शनिवार शाम शहर के मध्य स्थित वार मेमोरियल पर संपन्न होगा। केजरीवल दो दिवसीय यात्रा के पहले दिन शनिवार रात धन जुटाने के लिए एक होटल में रात्रि भोजन का आयोजन करेंगे।

वह रविवार को चिक्काबालापुर के लिए रवाना होंगे, जहां वह रोड शो करेंगे तथा जनसभा करेंगे। इस पिछड़े जिले से पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री एम.वीरप्पा मोइली वर्तमान में सांसद हैं। रविवार दोपहर वापस लौटने के बाद केजरीवाल यहां फ्रीडम पार्क में एक रैली को संबोधित करेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You