सोशल साइट्स पर चढ़ा फाग का रंग

  • सोशल साइट्स पर चढ़ा फाग का रंग
You Are HereNcr
Sunday, March 16, 2014-12:20 AM

नई दिल्ली (मनीष राणा): सोशल साइटस  आमजन की दिनचर्या में एक महत्वपूर्ण स्थान हासिल कर चुकी है। लोग अपनी भावनाओं को सोशल साइट्स पर बढ़चढ़ कर सोशल साइट्स पर इजहार करते है। चाहे मौका गणतंत्र दिवस का हो या किसी त्यौहार का। अब होली से पहले ही सोशल साइट्स पर पिछले सप्ताह भर से फाग का रंग चढ़ा हुआ है।


 फेसबुक और ट्विटर पूरी तरह से होली के रंग में रंगे हुए हैं। सूचना क्रांति के युग में लोग एक दूसरे से जितना दूर होते जा रहे है सोशल साइटस से उतना नजदीकी बढ़ती जा रही है।

यह सोशल साइट्स लोगों को एक दूसरे से जोडऩे का काम कर रही है। चाहे बात फेसबुक की हो या ट्विटर की। दोनो पर ही लोग अपने जानकारों के साथ अपनी भावनाएं, अनुभव और दिनचर्चा हर बात  खुलकर शेयर कर रहे हैं।  अब त्यौहारों का रंग सबसे पहले सोशल साइट्स पर दिखाई देता हैं।

आज रात (रविवार रात) को होली का दहन होगा। मगर सोशल साइट्स पर सप्ताह भर से होली मनाई जा रही है। लोग अपनी वॉल पर रंग गुलाल उठती फोटो लगा रहे है । कोई होली का स्वागत कर रहा है, तो कोई सभी को होली की बधाई दे रहा है। दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी है, जो होली पर अपने घर नहीं जा पाएंगे, वह यहां अपने घर नहीं जाने की मजबूरी बताते हुए लोगों के साथ अपने मन की बात कह रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You