जल्द भरेेंगे डॉक्टरों के खाली पद

  • जल्द भरेेंगे डॉक्टरों के खाली पद
You Are HereNational
Sunday, March 16, 2014-1:23 AM

नई दिल्ली, (राजन शर्मा ): पश्चिमी दिल्ली के लोगों को राहत देने के लिए रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल ने डॉक्टरों की कमी पूरा करने का मन बना लिया है, जिसके लिए प्रशासन ने गत सोमवार को अस्पताल प्रशासन ने  नोटिफिकेशन जारी करते हुए 18,19,20 मार्च को डॉक्टरों की नियुक्ति  लिए साक्षात्कार लेगा।
अस्पताल प्रशासन द्वारा 53 सीनियर  रैजिडेंट, 47 पदों पर जूनियर रैजीडेंट  डैंटल विभाग के लिए 6 जूनियर रैजिडेंट के साक्षात्कार रखे हैं, जिससे बड़ी संख्या में अस्पताल के विभिन्न विभागों में डॉक्टरों की कमी को दूर किया जा सकेगा। वहीं, ज्ञात हो की डॉक्टरों की यह भर्ती देश में आम चुनावों के चलते लगी आचार संहिता के दौरान की जा रही है। लंबे समय से अस्पताल में कई विभागों में डॉक्टरों की कमी है।  अस्पताल  की ओपीडी में रोजाना 1500 से 2000 के बीच मरीज आते हैं। कई-कई घंटों लाइन में लगने के बाद भी इलाज नहीं मिल पाता।
आचार संहिता के दौरान भर्ती
अंम्बेडकर अस्पताल में डॉक्टरों की कमी को पूरा करने के जो प्रक्रिया की जा रही है। इस चुनाव आचार संहिता लगे होने के कारण से विवाद गहरा सकता है। जबकि अस्पताल प्रशसन की मानें, तो जनहित का कार्य होने से आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया जा रहा। साक्षात्कार का कार्यक्रम आचार संहिता लगने से पहले बनाया गया था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You