'पवित्र नगरी वाराणसी से चुनाव लड़ने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं'

  • 'पवित्र नगरी वाराणसी से चुनाव लड़ने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं'
You Are HereNational
Sunday, March 16, 2014-9:37 AM

नई दिल्ली: भाजपा की और से वाराणसी से उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा किए जाने के तत्काल बाद पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने नगर के ऐतिहासिक और धार्मिक महत्व को रेखांकित करते हुए कहा कि वह इस पवित्र नगरी से चुनाव लडऩे से सम्मानित महसूस कर रहे हैं।
 
मोदी ने घोषणा के तत्काल बाद ट्विटर पर लिखा, ‘‘पवित्र नगरी वाराणसी से चुनाव लडऩे का मौका दिए जाने के लिए पार्टी का आभारी हूं। वाराणसी से चुनाव लडऩे का मौका मिलना सम्मान की बात है।’’
 
पवित्र गंगा और काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद मांगते हुए मोदी ने लोगों से आगामी चुनाव में भाजपा के लिए 272 प्लस सीट के लक्ष्य को हासिल करने के लिए काम करने का आह्वान किया।

एक अन्य ट्विट में मोदी ने लिखा, ‘‘ गंगा माता और काशी विश्वनाथ के आशीर्वाद से हम मिशन 272 प्लस और भारत को मजबूत, विविधतापूर्ण एवं समृद्ध बनाने की दिशा में काम करें।’’

उधर, मोदी को उम्मीदवार बनाए जाने से वाराणसी में जश्न का माहौल है। बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता इस घोषणा के बाद सड़कों पर निकलकर खुशी में झूमते नजर आए और जमकर आतिशबाजी की। लोगों ने विभिन्न चौराहों पर एक-दूसरे को मिठाइयां बांटी।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You