अजित सिंह बुद्धि से ब्राह्मण हैं: अमर सिंह

  • अजित सिंह बुद्धि से ब्राह्मण हैं: अमर सिंह
You Are HereUttar Pradesh
Sunday, March 16, 2014-11:06 AM

गाजियाबाद: बिजनौर जा रहे रालोद नेता अमर सिंह व बिजनौर लोकसभा सीट से प्रत्याशी जया प्रदा का शुक्रवार की सुबह मोदीनगर विधायक कार्यालय पर पार्टी समथर्कों ने फूलमालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए दिग्गज अमर सिंह ने कहा कि जिस प्रकार मंडल कमीशन लागू कराने के लिए वी.पी. सिंह को याद किया जाता है। उसी तरह से जाट आरक्षण लाने के लिए भविष्य में अजित सिंह को याद किया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि चौधरी अजित सिंह जाति से जाट हैं किंतु बुद्धि से वह किसी ब्राह्मण से कम नहीं है। इसी कारण उन्होंने हमेशा किसानों व मजदूरों के हितों में फैसला किया है। अमर सिंह ने कहा कि जाट व राजपूत हमेशा से स्वाभिमान की लड़ाई लड़ते रहे हैं। अब तक वह मुलायम सिंह के सिपाही बनकर काम करते रहे किंतु अब वह अजित सिंह के साथ मिलकर रालोद को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

 

इस अवसर पर जया प्रदा ने कहा कि बिजनौर सीट से वह लोगों को बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने तथा क्षेत्र के विकास के नाम पर चुनाव लड़ेंगी। इस सीट को जीतकर चौधरी अजित सिंह को तोहफे में देंगी। जया ने कहा कि रालोद के प्रमुख अजित सिंह की स्थिति ऐसी है कि लोग जाट आरक्षण की बात करते हुए उन्हें कभी भूल नहीं सकेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You