'आप' ने पत्र लिखकर राहुल को दी बहस की चुनौती

  • 'आप' ने पत्र लिखकर राहुल को दी बहस की चुनौती
You Are HereUttar Pradesh
Sunday, March 16, 2014-1:24 PM

अमेठी: आम आदमी पार्टी (आप) ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लिखे पत्र में किसी भी विषय पर बहस करने की चुनौती दी है। अमेठी लोकसभा सीट से राहुल को चुनौती दे रहे ‘आप’ नेता कुमार विश्वास के साथ मनीष सिसोदिया और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने यहां संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा ‘‘हमने राहुल गांधी को पत्र लिखा है जिसमें कहा गया है कि हम उनसे किसी भी मुद्दे पर बहस करने को तैयार हैं चाहे वह अमेठी के विकास का मुद्दा हो या फिर कल कमरौला थाने में आप कार्यकर्ताओं पर हुआ हमला। उस वारदात में ना सिर्फ हमारे वाहन क्षतिग्रस्त किये गये बल्कि कुछ महिला कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता भी की गयी।’’

कमरौला में कल पार्टी प्रत्याशी कुमार विश्वास के समर्थकों पर हुए कथित हमले के विरोध में करीब एक हजार कार्यकर्ताओं की मूक पदयात्रा की अगुवाई करने वाले तीनों नेताओं ने कहा कि क्या कल हुआ हमला ही राहुल गांधी के ‘युवा जोश’ के नारे की सचाई है। आप नेताओं ने आरोप लगाया कि राहुल महिला सशक्तीकरण की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन सचाई यह है कि अमेठी में ही महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ‘आप’ आगामी 19 मार्च को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर ‘सद्बुद्धि यज्ञ’ करेगी। इसके जरिये कांग्रेस के लोगों को समझ देने की प्रार्थना की जाएगी।

 ‘आप’ प्रवक्ता संजय सिंह ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उसने कल कुमार विश्वास के काफिले पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और वह इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे। सिसौदिया ने एक सवाल पर कहा कि दिल्ली में बैठे राहुल गांधी को आखिर कैसे पता नहीं लगा कि अमेठी में उनके कार्यकर्ता क्या कर रहे हैं। दरअसल यह पूरा मामला राहुल की ही साजिश का नतीजा है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You