वोटर बनने का अंतिम मौका आज

  • वोटर बनने का अंतिम मौका आज
You Are HereNational
Sunday, March 16, 2014-1:31 PM

देहरादून: शासन ने राज्य के नागरिकों को वोटर लिस्ट में नाम दर्ज करवाने का एक और विशेष अवसर दिए जाने का निर्णय लिया है। प्रमुख सचिव एवं मुख्य निर्वाचन अधिकारी राधा रतूड़ी ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार वोटर लिस्ट में नाम दर्ज करवाने के लिए 16 मार्च को पूर्वाह्न 10 से अपराह्न 5 बजे तक राज्य के सभी मतदेय स्थलों पर विशेष शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने राज्य के नागरिकों से अनुरोध किया है कि शिविर के दिन अपने-अपने मतदेय स्थल पर पहुंच कर बी.एल.ओ. के पास उपलब्ध अपने क्षेत्र की वोटर लिस्ट में अपना तथा अपने परिवार के सदस्यों के नाम जांच लें। उन्होंने मान्यता प्राप्त सभी राजनीतिक दलों से भी अनुरोध किया है कि इस विशेष शिविर में अपने दल के बी.एल.ओ. को भी मतदेय स्थल पर उपस्थित रखने का कष्ट करें। 

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि यदि किसी नागरिक के पास मतदाता फोटो पहचान पत्र उपलब्ध है और उनका नाम वर्तमान निर्वाचक नामावली में दर्ज नहीं है, तो ऐसे नागरिक अपने मताधिकार से वंचित रह सकते हैं। उन्होंने राज्य के सभी नागरिकों से इस विशेष शिविर का लाभ प्राप्त करते हुए वोटर लिस्ट में अपना तथा अपने परिवार के सभी सदस्यों का नाम जांचने की अपील की है।

 
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You