केजरीवाल कांग्रेस की कठपुतली और एजैंट: रामदेव

  • केजरीवाल कांग्रेस की कठपुतली और एजैंट: रामदेव
You Are HereNational
Monday, March 17, 2014-10:33 AM

नई दिल्ली: बाबा रामदेव ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल कांग्रेस की कठपुतली, मुखौटा और एजैंट बनकर काम कर रहे हैं इसलिए वह हर जगह पर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की बुराई करते घूम रहे हैं।

रामदेव ने यहां पत्रकारों से कहा कि केजरीवाल ने देश की उम्मीदों को तोड़कर रख दिया है इसलिए अब देश की जनता का उन पर से विश्वास उठ गया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अब ‘केजरी बवाल’ बन गए हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को चुनाव के समय कांग्रेस के नेताओं और केन्द्र में उनके नेतृत्व वाली सरकार के भ्रष्टाचार तथा घोटाले नजर नहीं आ रहे हैं इसलिए वह इस संबंध में चर्चा भी नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को अब केवल मोदी ही नजर आ रहे हैं इसलिए रोज सुबह उठकर वह मोदी के खिलाफ बोलना शुरू करके उनको कोसते रहते हैं।

देश में मोदी की लहर है: बाबा रामदेव

बाबा रामदेव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि केजरीवाल वाराणसी सीट से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़े तो उनकी जमानत जब्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे से पहले देश की जनता के सामने संकल्प लेना होगा कि यहां पर उनकी जमानत जब्त हो गई तो वह हमेशा के लिए राजनीति से संन्यास ले लेंगे। केवल प्रसिद्धि पाने के लिए मोदी के खिलाफ केजरीवाल चुनाव लडऩा चाहते हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You