सेलिब्रिटी नहीं बल्कि अपने काम के बल पर चुनाव लडऩे आई हूं: नगमा

  • सेलिब्रिटी नहीं बल्कि अपने काम के बल पर चुनाव लडऩे आई हूं: नगमा
You Are HerePolitics
Sunday, March 16, 2014-8:30 PM

मेरठ: मेरठ से कांग्रेस उम्मीदवार और सिने अभिनेत्री नगमा ने कहा कि मैं केवल सेलीब्रिटी के बल पर चुनाव लडऩे नही आई हूं बल्कि अपने काम के बल पर चुनाव लडऩे आई हूं। यहां संवाददाताओं से बातचीत में नगमा ने कहा कि मैं पिछले दस साल से पार्टी के लिए काम कर रही हूं। उन्होंने कहा कि जिस तरह हम फिल्मों में काम करते हैं उसी तरह हम राजनीति मैं भी काम करके दिखलाएंगे।

नगमा ने कहा कि जो इंसान काम करता है जिसके काम की प्रशंसा होती उसे लोग खुद चुनकर लाते हैं। उन्होंने कहा कि जयललिता, करुणानिधि, राजबब्बर, शत्रुघन सिन्हा, सुनीलदत्त और जयाप्रदा सहित कुछ अन्य ऐसे सिने कलाकार हैं जिन्होंने काम के बल पर अपना राजनीतिक जीवन पाया है।

कार्यक्रम में कुछ कांग्रेस नेताओं की अनुपस्थिति के सवाल पर नगमा ने कहा कि हमें पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है अब हमारा काम है लोंगो को जोड़ कर चलना । हमारा लक्ष्य एक ही है लोंगो के लिए काम करना । अब जो इसके लिए तैयार होगा वह हमारे साथ होगा जो नही होगा वह मर्जी उसकी होगी।

इससे पहले मेरठ से कांग्रेस का उम्मीदवार उम्मीदवार घोषित होने के बाद पहली बार शनिवार को मेरठ आई सिने अभिनेत्री नगमा का जादू यहां मेरठ संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर खूब चला।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You