विनोद खन्ना की राह में आए बाबा रामदेव

  • विनोद खन्ना की राह में आए बाबा रामदेव
You Are HereNational
Monday, March 17, 2014-1:01 PM

नई दिल्ली: बाबा रामदेव ने भाजपा की गुरदासपुर लोकसभा सीट की औपचारिक घोषणा में रोड़ा अटका दिया। भाजपा संसदीय बोर्ड गुरदासपुर से विनोद खन्ना के नाम की घोषणा करने वाला था मगर रामदेव चाहते थे कि यह टिकट स्वर्ण सिंह सलारिया को दिया जाए जिनका बहुत बड़ा व्यापार है जो रहते तो मुम्बई में हैं मगर हैं गुरदासपुर के।

संसदीय बोर्ड की बैठक में गत दिवस जब टी ब्रेक हुई तो रामदेव ने भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह को फोन किया और कहा कि टिकट सलारिया को दिया जाए क्योंकि रामदेव ने भ्रष्टाचार विरोधी अभियान में पार्टी की काफी मदद की थी इसलिए राजनाथ चाहते हैं कि बाबा को खुश रखा जाए। गुरदासपुर सीट की घोषणा में विलम्ब किया गया मगर पंजाब यूनिट और पार्टी उच्चकमान टिकट विनोद खन्ना को देने के पक्ष में है। यद्यपि विनोद खन्ना 2 वर्षों से सक्रिय नहीं मगर अब वह फिर हरकत में आ गए हैं। गुरदासपुर के बारे अंतिम फैसला 19 मार्च को उस समय लिया जाएगा जब संसदीय बोर्ड की बैठक होगी।

जेतली के खिलाफ बराड़ पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा चाहते हैं कि वह गुरदासपुर की जगह अमृतसर से चुनाव लड़ें। बाजवा को बता दिया गया है कि कांग्रेसी नेता जगमीत बराड़ अमृतसर में भाजपा प्रत्याशी अरुण जेतली के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You