UP में 50 से ज्यादा सीटें मिलेंगी सपा को: मुलायम

  • UP में 50 से ज्यादा सीटें मिलेंगी सपा को: मुलायम
You Are HereNational
Monday, March 17, 2014-1:17 PM

इटावा: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में 50 से ज्यादा सीटों पर कब्जा करेगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र में तीसरे मोर्चे की ही सरकार बनेगी जिसमें सपा की मुख्य भूमिका रहेगी।

मुलायम ने आज यहां होली के शुभ अवसर पर कहा कि प्रदेश में नरेंद्र मोदी की कोई लहर नहीं है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सिर्फ अखिलेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की चर्चा है।

 उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की चर्चा अन्य राज्यों में भी हो रही है। यहां हो रहे विकास कार्यों को देखकर अन्य प्रदेशों के लोग यहां आकर विद्वेष भावना से विकास की बात कर रहे हैं जबकि पिछले दो सालों में विकास कार्यों को गति इस सरकार ने दी है। वैसा अन्य राज्यों में देखने को नहीं मिला है।

मुलायम होली के शुभ अवसर पर अपने पुत्र अखिलेश यादव तथा पूरे परिवार के साथ गृह जिला इटावा के सैफई में होली मनाने आए हैं। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने होली की शुभकामना देते हुए कहा कि यह त्यौहार भाईचारा बढ़ाएगा जिससे प्रदेशवासी विकास कार्यों में एक दूसरे का हाथ बढ़ाएंगे जिससे प्रदेश और देश का विकास होगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You