भटकल को छुड़ाने के लिए नेताओं को अगवा कर सकते हैं आतंकी!

  • भटकल को छुड़ाने के लिए नेताओं को अगवा कर सकते हैं आतंकी!
You Are HereNational
Wednesday, March 19, 2014-5:14 PM

नई दिल्ली: 2014 के लोकसभा चुनाव पर आतंकी साया मंडरा रहा है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में सभी डी.सी.पी. को इस बाबत अलर्ट जारी किया गया है कि इंडियन मुजाहिद्दीन (आई.एम.) के सह संस्थापक यासीन भटकल को छुड़ाने के लिए सिमी और इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकी चुनावों के दौरान नेताओं को अगवा कर सकते हैं। इस बाबत खुफिया एजैंसियों ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट जारी किया है जिसके बाद सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

बताया गया है कि इंडियन मुजाहिद्दीन और सिमी के आतंकी मिलकर यह साजिश रच रहे हैं जिसमें चुनाव के दौरान आतंकी हमले की बात कही जा रही है जिसका मकसद भटकल को रिहा कराना हो सकता है। गौर हो कि राष्ट्रीय जांच एजैंसी (एन.आई.ए.) ने फरवरी 2013 में हुए दोहरे विस्फोट में दायर आरोपपत्र में इंडियन मुजाहिद्दीन के शीर्ष आतंकवादियों यासीन भटकल और असदुल्ला अख्तर के नाम शामिल किए हैं।

भटकल और अख्तर समेत इंडियन मुजाहिदीन के शीर्ष 12 आतंकियों को इससे पहले गिरफ्तार आरोपियों मोहम्मद दानिश अंसारी, मोहम्मद आफताब आलम, इमरान खान, सैयद मकबूल और ओबैद-उर-रहमान के खिलाफ आई.पी.सी. के तहत भारत के खिलाफ अपराध को अंजाम देने के लिए साजिश रचने और गैर-कानूनी गतिविधि अधिनियम के विभिन्न दंडात्मक प्रावधानों के तहत दायर 42 पन्नों के आरोप पत्र में भगौड़ा घोषित किया गया था। गौर हो कि यासीन भटकल और असदुल्ला अख्तर उर्फ हड्डी को पिछले वर्ष अगस्त में भारत-नेपाल की सीमा के नजदीक से गिरफ्तार किया गया था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You