पाकिस्तान में शिव मंदिर जलाने के विरोध में प्रदर्शन

  • पाकिस्तान में शिव मंदिर जलाने के विरोध में प्रदर्शन
You Are HereJammu Kashmir
Wednesday, March 19, 2014-4:45 PM

जम्मू: पाकिस्तान में प्रदर्शनकारियों द्वारा शिव मंदिर जलाने के विरोध में बजरंग दल ने पाकिस्तान का झंडा फूंक कर प्रदर्शन किया। बजरंग दल के प्रांत सह-संयोजक राकेश शर्मा ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान, बंगलादेश व म्यांमार आदि देशों से भारत में घुसपैठ की जा रही है तथा भारत सरकार उन्हें देश से खदेडऩे की बजाय उन्हें सुरक्षा प्रदान करने में लगी हुई है।

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदुओं पर अत्याचार किए जा रहे हैं व उन्हें धर्म परिवर्तन करने पर विवश किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त हिंदुओं की बहू-बेटियों को अगवा कर जबरन शादी के लिए मजबूर किया जा रहा है। शर्मा ने कहा कि अभी हाल ही में मुस्लिम प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के लरकाना जिले में शिव मंदिर में तोड़-फोड़ करने के बाद उसे आग लगा दी।

हिंदुओं के धार्मिक स्थानों पर इस तरह की घटनाओं को बजरंग दल सहन नहीं करेगा। उन्होंने भारत सरकार से पाकिस्तान में हिंदू धार्मिक स्थानों पर सुरक्षा के प्रबंध करने के लिए दबाव बनाने की मांग की, ताकि दोबारा कोई प्रदर्शनकारी हिंदुओं के धार्मिक स्थानों में तोड़-फोड़ न कर सके। फूंक कर प्रदर्शन किया।

बजरंग दल के प्रांत सह-संयोजक राकेश शर्मा ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान, बंगलादेश व म्यांमार आदि देशों से भारत में घुसपैठ की जा रही है तथा भारत सरकार उन्हें देश से खदेडऩे की बजाय उन्हें सुरक्षा प्रदान करने में लगी हुई है, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदुओं पर अत्याचार किए जा रहे हैं व उन्हें धर्म परिवर्तन करने पर विवश किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त जम्मू पाकिस्तान में प्रदर्शनकारियों द्वारा शिव मंदिर जलाने के विरोध में बजरंग दल ने पाकिस्तान का झंडा फूंक कर प्रदर्शन किया।

बजरंग दल के प्रांत सह-संयोजक राकेश शर्मा ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान, बंगलादेश व म्यांमार आदि देशों से भारत में घुसपैठ की जा रही है तथा भारत सरकार उन्हें देश से खदेडऩे की बजाय उन्हें सुरक्षा प्रदान करने में लगी हुई है, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदुओं पर अत्याचार किए जा रहे हैं व उन्हें धर्म परिवर्तन करने पर विवश किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त हिंदुओं की बहू-बेटियों को अगवा कर जबरन शादी के लिए मजबूर किया जा रहा है।

शर्मा ने कहा कि अभी हाल ही में मुस्लिम प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के लरकाना जिले में शिव मंदिर में तोड़-फोड़ करने के बाद उसे आग लगा दी। हिंदुओं के धार्मिक स्थानों पर इस तरह की घटनाओं को बजरंग दल सहन नहीं करेगा। उन्होंने भारत सरकार से पाकिस्तान में हिंदू धार्मिक स्थानों पर सुरक्षा के प्रबंध करने के लिए दबाव बनाने की मांग की, ताकि दोबारा कोई प्रदर्शनकारी हिंदुओं के धार्मिक स्थानों में तोड़-फोड़ न कर सके।  हिंदुओं की बहू-बेटियों को अगवा कर जबरन शादी के लिए मजबूर किया जा रहा है।

शर्मा ने कहा कि अभी हाल ही में मुस्लिम प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के लरकाना जिले में शिव मंदिर में तोड़-फोड़ करने के बाद उसे आग लगा दी। हिंदुओं के धार्मिक स्थानों पर इस तरह की घटनाओं को बजरंग दल सहन नहीं करेगा। उन्होंने भारत सरकार से पाकिस्तान में हिंदू धार्मिक स्थानों पर सुरक्षा के प्रबंध करने के लिए दबाव बनाने की मांग की, ताकि दोबारा कोई प्रदर्शनकारी हिंदुओं के धार्मिक स्थानों में तोड़-फोड़ न कर सके।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You