भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजनाथ सिंह का पुतला जलाया

  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजनाथ सिंह का पुतला जलाया
You Are HereUttar Pradesh
Wednesday, March 19, 2014-5:55 PM

जौनपुर: जौनपुर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी के.पी. सिंह का पूरे क्षेत्र में प्रबल विरोध हो रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज जौनपुर नगर के तूतीपुर चौराहे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह का पुतला फूंका। भाजपा हाईकमान ने जौनपुर लोकसभा के लिए प्रदेश के पूर्व मंत्री रहे स्व. उमानाथ सिंह के पुत्र के.पी. सिंह को प्रत्याशी घोषित कर दिया। सिंह को प्रत्याशी बनाये जाने के बाद से ही पूरे क्षेत्र में कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं और कह रहे हैं कि पार्टी ने यहां पर डमी कन्डीडेट उतारा है।

जौनपुर लोकसभा के लिए यदि देखा जाय तो यहां से पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानन्द, मुंगराबादशाहपुर की विधायक सीमा द्विवेदी, बयालसी से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके डा. हरेन्द्र प्रताप सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता जगत नरायन दुबे एवं प्रदेश किसान मोर्चा के अध्यक्ष रह चुके सरदार सिंह टिकट मांग रहे थे। पार्टी हाईकमान ने इन लोगों को नकारते हुए स्व. उमानाथ सिंह के पुत्र के.पी. सिंह पर दांव लगा दिया है।

भाजपा के घोषित प्रत्याशी के.पी. सिंह के बारे में कार्यकर्ताओं का कहना है कि इन्हें पांचों विधानसभाओं में स्थित गांवों का नाम भी नहीं
मालूम है और न ही ये कार्यकर्ताओं को ही जानते हैं। पार्टी कार्यकर्ता जगह जगह इनका विरोध कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज जौनपुर नगर के तूतीपुर चौराहे पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह का पुतला जलाया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You