अब यो यो ट्रैजडी सिंह

  • अब यो यो ट्रैजडी सिंह
You Are HereNational
Wednesday, March 19, 2014-10:46 PM

नई दिल्ली (निहाल सिंह): जैसे - जैसे चुनाव नजदीक आ रहे वैसे- वैसे ही राजनैतिक पार्टियों द्वारा एक दूसरे के विरोध में प्रचार करने का अभियान तेज कर दिया। शायद यह पहला मौका है कि चुनाव में लोग विपक्षी का प्रचार के जरिए वोटों को अपनी ओर खीचने का प्रयास कर रहे हैं। ताजा प्रकरण आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अऱविंद केजरीवाल के नए फन्नी वीडियो का है।

केजरीवाल के ऊपर चुटकी लेते हुए इस विडियों में केजरीवाल पर जमकर कटाक्ष किया गया है। दिल्ली फिक्स नाम से जारी हुए इस विडियो में केजरीवाल का न केवल मजाक बनाने की कोशिश की गयी है बल्कि अब तक सोशल साइट पर चल रहे चुटकुलो को भी इस विडियो के जरिए प्रसारित किया जा रहा है।

नमस्कार दुख दर्शन पर समाचार इस प्रकार है
सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रहे इस विडियों में दुखदर्शन के समाचार में केजरीवाल को ट्रैजड़ीवाल नाम से बताया जा रहा है जिसमें वह लापता हो गए है। यहीं नहीं केजरीवाल के बार- बार अपने बयानों से पलटने का भी इस विडियों के जरिए जमकर मजाक उडाया गया। तीन मिनट के विडियों में दिखाया गया है कि ट्रैजड़ीवाल लापता है जिसकी पहचान इस प्रकार है कि वह कभी -भी अपना रंग बदलता रहा है और पलटी खाता रहता है।

जिस तरह केजरीवाल राजनिती में आने से लेकर सरकार बनाने के लिए असमंजस में रहे ठीक उसी तरह इस विडियों को में कैरेकटर को इस विडियों में प्रदर्शित किया गया है। कि किस तरह केजरीवाल पहले यह कहते थे कि वह राजनीति में नहीं आएंगे लेकिन राजनीति में आ गए। इसके साथ ही आज कल युवाओं की जुबान पर अपनी जगह बना चुके चार बोतल वोडका के गाने को भी इस विडियों में ‘चार धरना ठोकना काम मेरा रोज का’ की तरह दर्शाया गया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You