गुजरात के रोल माडल से मोदी के प्रति उत्साह का वातावरण

  • गुजरात के रोल माडल से मोदी के प्रति उत्साह का वातावरण
You Are HereNational
Wednesday, March 19, 2014-11:32 PM

उज्जैन: भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद अंसारी ने आज कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के गुजरात राज्य के रोलमाडल बनने के कारण देश में उनके प्रति उत्साह का वातावरण बढा है। श्री अंसारी यहां पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। वे आज से शुरु हुई अल्पसंख्यक मोर्चा की दो दिवसीय बैठक में शामिल होने आये हैं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रधानमंत्री पद के लियें मोदी को देश के अल्पसंख्यको सहित सभी वर्गों व समाज का समर्थन मिल रहा है और मोर्चा के कार्यकर्ता बूथ लेबल तक मेहनत कर अच्छे परिणाम लाने का प्रयास कर रहे है। उन्होने कांग्रेसनीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सप्रंग सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले दस वर्षो में केन्द्रीय मंत्रीमंडल में तीन-तीन अर्थशास्त्रियों की मौजूदगी के बावजूद देश की आर्थिक स्थिति को पटरी पर लाने के बजाय भारत की आर्थिक स्थिति को पटरी उतार दिया गया और इसके कारण देश में बेरोजगारी बढी है उत्पादन घटा गया आयात बढा है लेकिन निर्यात घटा है।

श्री अंसारी ने कहा कि अब देश की आर्थिक स्थिति को पटरी पर लाने एवं इसमें सुधार लाने के लियें भाजपा ने मोदी को चुनाव मैदान में उतारा है ताकि आर्थिक सुधार के साथ देश में अच्छी आर्थिक नीति हो सके। मोदी ने मुख्यमंत्री रहते हुए गुजरात में पीने के पानी की समस्या को हल करने के साथ वहां औद्योगिक विकास भी हुआ है और विदेशी निवेश कर रहे हैं। गुजरात एक रोल मॉडल बन गया है और उनके सामने कोई चैलेंज दिखाई नही दे रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ नेता अल्पसंख्यक मुस्लिम समाज के गुजरात के दंगो को लेकर बढचढ कर भाषण देते हैं जबकि 2002 के बाद से वहां कोई दंगे नही हुए हैं और शांति एवं सद्भाव का माहौल बना है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You